हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

127.77 ग्राम चिट्टे के साथ 32 वर्षीय युवक गिरफ्तार, मंडी का है आरोपी

By

Published : Mar 16, 2022, 8:42 PM IST

मंडी की पुलिस ने नशा माफिया के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए चिट्टे की बड़ी खेप बरामद की है. जानकारी के अनुसार मंडी सदर थाना की टीम ने एसएचओ इंस्पेक्टर पुरुषोत्तम धीमान की निर्देशों पर में मंडी शहर के साथ लगते पुल घराट के पास वाहनों की चेकिंग के लिए नाका लगाया था. इस दौरान जब पुलिस टीम ने ने एचआरटीसी बस नंबर एचपी 65-4201 को चेकिंग के लिए रोका तो उसमें सवार युवक से 127.77 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया.

Mandi Chitta News
127.77 ग्राम चिट्टे के साथ 32 वर्षीय युवक गिरफ्तार

मंडी: जिला मंडी की पुलिस ने नशा माफिया के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए चिट्टे की बड़ी खेप बरामद की है. मंडी पुलिस ने नाके के दौरान चिट्टे के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. पकड़ा गया युवक मंडी जिले का ही रहने वाला है.

जानकारी के अनुसार मंडी सदर थाना की टीम ने एसएचओ इंस्पेक्टर पुरुषोत्तम धीमान की निर्देशों पर में मंडी शहर के साथ लगते पुल घराट के पास वाहनों की चेकिंग के लिए नाका लगाया था. इस दौरान जब पुलिस टीम ने ने एचआरटीसी बस नंबर एचपी 65-4201 को चेकिंग के लिए रोका तो उसमें सवार युवक से 127.77 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया.

एचआरटीसी की यह बस हरिद्वार से मंडी आ रही थी. पकड़े गए युवक की पहचान 32 वर्षीय पवन कुमार निवासी चलयाडा तहसील कोटली जिला मंडी के रूप में हुई है. पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि मामले में आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

अब तक 21 मामले आए सामनेःबता दें कि मंडी पुलिस का नशा माफिया के खिलाफ छेड़ा गया अभियान लगातार जारी है. सदर थाना की टीम ने जनवरी 2022 से अब तक एनडीपीएस एक्ट के तहत 21 मामले दर्ज किए हैं.

ये भी पढ़ें-जयराम ठाकुर को मिली थी मूंछ सफाचट करने की सलाह, समर्थकों ने कहा था: जितने भी नेता बने सीएम, नहीं रखते थे मूंछ

ABOUT THE AUTHOR

...view details