हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jan 16, 2022, 6:48 PM IST

ETV Bharat / city

Car Accident in Mandi: मंडी के शाला गांव में खाई में गिरी कार, दंपति की मौत और बच्चे घायल

मंडी जिले में सड़क हादसे थमने (Car Accident in Mandi) का नाम नहीं ले रहे हैं. अब ताजा मामले में मंडी जिले के शाला गांव का है, जहां कार के खाई में गिरने से दंपति की मौत हो गई है. जबकि हादसे में तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल हुए हैं. यह सभी लोग एक ही परिवार के सदस्य हैं. उधर, एएसपी मंडी आशीष शर्मा ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि दुर्घटना सम्बन्धी मामला दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है.

Road accident in mandi.
मंडी में खाई में गिरी कार.

मंडी: मंडी जिले में सड़क हादसे थमने (Car Accident in Mandi) का नाम नहीं ले रहे हैं. अब ताजा मामले में मंडी जिला के शाला गांव का है, जहां कार के खाई में गिरने से दंपति की मौत हो गई है. जबकि हादसे में तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल हुए हैं. यह सभी लोग एक ही परिवार के सदस्य हैं. हादसा सुबह करीब 8 बजे का बताया जा रहा है.

वहीं, पुलिस ने मिली जानकारी के अनुसार औट थाना क्षेत्र के तहत आने वाले ज्वालापुर इलाके के शाला गांव में (Car Accident in Shala village Mandi) एक ही परिवार के ये पांच सदस्य अपनी निजी कार नंबर एचपी 32 ए 4545 में कहीं जा रहे थे. घर से कुछ दूरी पर इनकी कार अनियंत्रित होकर 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी. जिसके बाद हादसे में घायल लोगों को उपचार के लिए नगवाईं लाया गया, जहां 32 वर्षीय गीता नन्द और उसकी 30 वर्षीय धर्मपत्नी डिम्पल कुमारी को मृत घोषित कर दिया गया.

वहीं, तीनों बच्चे अक्षरा, दिक्षा और भुवनेश्वर का उपचार जारी है. अक्षरा की गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआई रेफर कर दिया गया है. उधर, एएसपी मंडी आशीष शर्मा ने हादसे की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि दुर्घटना (Road Accident in Himachal) सम्बन्धी मामला दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है. उन्होंने बताया कि शवों का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के हवाले कर दिए जाएंगे.

ये भी पढ़ें:Rajeev Bindal Corona positive: सुरेश कश्यप और गोविंद ठाकुर के बाद राजीव बिंदल हुए कोरोना पॉजिटिव

ABOUT THE AUTHOR

...view details