हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

जोगिंद्रनगर में 2640 अभ्यर्थी देंगे कंडक्टर की परीक्षा, SDM ने की समीक्षा बैठक

जोगिंद्रनगर में रविवार को कंडक्टर भर्ती परीक्षा में 2640 अभ्यर्थी शामिल होंगे. इस परीक्षा के संचालन को लेकर शुक्रवार को एसडीएम जोगिंद्रनगर ने समीक्षा बैठक की जिसमें सभी परीक्षा केंद्रों के अधीक्षकों ने भाग लिया.

By

Published : Oct 17, 2020, 10:27 AM IST

conductor recruitment exams
कंडक्टर भर्ती परीक्षा

जोगिंद्रनगर: जिला मंडी के जोगिंद्रनगर में रविवार को कंडक्टर भर्ती परीक्षा में 2640 अभ्यर्थी शामिल होंगे. इस परीक्षा को हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर आयोजित कर रहा है. इस परीक्षा के संचालन को लेकर शुक्रवार को एसडीएम जोगिंद्रनगर ने समीक्षा बैठक की जिसमें सभी परीक्षा केंद्रों के अधीक्षकों ने भाग लिया.

इस परीक्षा के लिए जोगिंद्रनगर में कुल 12 परीक्षा केंद्र स्थापित किए गए हैं. इस मौके पर एसडीएम अमित मेहरा ने कंडक्टर भर्ती परीक्षा में शामिल होने वाले सभी अभ्यर्थियों से परीक्षा शुरू होने से एक घंटा पूर्व सुबह 9 बजे अपने परीक्षा केंद्र में उपस्थित होने की अपील की है. वैश्विक महामारी कोविड-19 के चलते सभी परीक्षार्थियों से सरकार ने निर्धारित एसओपी को ध्यान में रखते हुए अपने साथ हैंड सेनिटाइजर, फेस मास्क और क्लिप बोर्ड साथ लाने की अपील की है.

इसके अलावा अभ्यर्थियों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का आह्वान किया है. एसडीएम अमित मेहरा ने बताया कि कंडक्टर भर्ती परीक्षा संचालन को लेकर उपमंडल में कुल 12 परीक्षा केंद्र स्थापित किए गए हैं. राजकीय महाविद्यालय जोगिंद्रनगर, राजकीय छात्र वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला जोगिंद्रनगर, राजकीय छात्रा वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला जोगिंद्रनगर, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला चैंतड़ा, आहजू, भराडू, हराबाग, बस्सी, गुम्मा, खुद्दर तथा आईटीआई डोहग परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details