हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

मंडी में एक परिवार की दो महिलाएं पाई गई कोरोना पॉजिटिव, चंडीगढ़ से जुड़ी है ट्रैवल हिस्ट्री

मंडी के सरकाघाट क्षेत्र में एक ही परिवार से संबंध रखने वाली दो महिलाओं की कोरोना रिपार्ट पॉजिटिव आई है. जिससे उनको होम क्वारंटाइन करने के बाद क्षेत्र को कंटेनमेंट और बफर जोन घोषित किया गया है.

By

Published : Jul 17, 2020, 6:56 AM IST

Updated : Jul 17, 2020, 10:06 AM IST

mandi
मंडी

मंडी:जिला में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है. दरअसल सरकाघाट क्षेत्र में एक परिवार की दो महिलाएं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. दोनों पीड़ितों की ट्रेवल हिस्ट्री चंडीगढ़ से जुड़ी हुई है.

डीसी मंडी ऋग्वेद ठाकुर ने बताया कि एक ही परिवार से संबंध रखने वाली दो महिलाओं की कोरोना रिपार्ट पॉजिटिव आई है. एक पीड़ित महिला की उम्र 75 साल और दूसरी महिला की उम्र 44 साल है. उन्होंने कहा कि दोनों महिलाएं गांव डीगोह की रहने वाली हैं और कुछ दिन पहले चंडीगढ़ से वापस घर लौटी थी.

उपायुक्त ने बताया कि संक्रमित महिलाओं को होम क्वारंटाइन करने के बाद क्षेत्र को कंटेनमेंट और बफर जोन घोषित किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि दोनों पीड़ितों को स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में रखा गया है.

बता दें कि जिला में अभी तक कोरोना संक्रमितों की संख्या 44 हो गई है, जिसमें 12 केस एक्टिव केस हैं और 30 मरीज ठीक हो चुके हैं, जबकि कोरोना वायरस से क्षेत्र में 2 लोगों की मौत भी हो चुकी है.

ये भी पढ़ें:इस दिन से शुरू हो रही DElEd री-अपीयर परीक्षार्थियों की अनुपूरक परीक्षाएं, देखें डेटशीट

Last Updated : Jul 17, 2020, 10:06 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details