हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

MANDI: मंदिर गई 14 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म, आरोपी को मिला 3 दिन का पुलिस रिमांड

By

Published : May 12, 2022, 5:32 PM IST

जिला मंडी में एक 14 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया (MINOR GIRL RAPED IN MANDI) है. मामले की पुष्टि डीएसपी सुंदरनगर ने की (DSP SUNDERNAGAR ON RAPE CASE) है. फिलहाल आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

MINOR GIRL RAPED IN MANDI
14 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म

सुंदरनगर: जिला मंडी के बीएसएल पुलिस थाना के तहत सातवीं कक्षा पास कर चुकी एक 14 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया (MINOR GIRL RAPED IN MANDI) है. वहीं परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बीएसएल पुलिस को दी गई शिकायत में परिजनों ने बताया कि उनकी नाबालिग बेटी सातवीं पास है और वह अपने दादा-दादी के साथ रहती है.

बीते रविवार को जब वह भरारी मंदिर गई थी तो क्षेत्र के ही एक युवक ने उसका अपहरण कर लिया और उसे जबरदस्ती गाड़ी में बैठा कर ले गया और पूरी रात जंगमबाग नाले के समीप उसके साथ गाड़ी में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम (14 YEAR OLD MINOR GIRL RAPED) दिया. जिस पर पुलिस ने शिकायत मिलने पर आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसे सुंदरनगर न्यायालय में पेश किया जहां से अदालत द्वारा आरोपी को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है. रिमांड के दौरान पुलिस आरोपी से गहनता से पूछताछ करेगी. मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर (DSP SUNDERNAGAR ON RAPE CASE) दिनेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने शिकायत मिलने पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले में जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें: UNA: 14 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म, पड़ोसी प्रवासी युवक ने दिया वारदात को अंजाम, मामला दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details