हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Nov 2, 2020, 4:27 PM IST

ETV Bharat / city

सुंदरनगर में 13 वर्षीय नाबालिग लापता, पुलिस ने दर्ज किया मामला

सुंदरनगर में एक 13 वर्षीय नाबालिग के लापता होने का मामला सामने आया है. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार एक 13 वर्षीय नाबालिग सुंदरनगर शहर के खरीहडी क्षेत्र से खेलने के लिए शुकदेव वाटिका गई थी.

13-year-old minor girl missing in Sundernagar
सुंदरनगर में 13 वर्षीय नाबालिग लापता

सुंदरनगरः जिले के सुंदरनगर में एक 13 वर्षीय नाबालिग के लापता होने का मामला सामने आया है. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार एक 13 वर्षीय नाबालिग सुंदरनगर शहर के खरीहडी क्षेत्र से खेलने के लिए शुकदेव वाटिका गई थी.

इसी दौरान उसके पिता भी शुकदेव वाटिका पहुंचे जब उन्होंने बेटी को घर चलने के लिए कहा तो बेटी ने कुछ देर बाद घर आने की बात कही और जब उनकी बेटी शाम तक घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने अपने स्तर पर बेटी की ढूंढना शुरू किया.

वीडियो.

वहीं, जब उनकी बेटी कहीं नहीं मिली तो परिजनों ने मामले की शिकायत बीएसएल पुलिस थाना कॉलोनी को दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

बताया जा रहा है कि नाबालिग को कुछ लोगों ने अंबेडकर नगर के समीप भी देखा था. पुलिस क्षेत्र में अब सीसीटीवी कैमरा को खंगाल और टीम बनाकर कर युवती की तलाश कर रही है.

डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने पुष्टि करते हुए कहा कि सुंदरनगर के शहरी क्षेत्र से एक नाबालिग लड़की गायब हो गई है. उन्होंने कहा कि बीएसएल पुलिस थाना में नाबालिक के लापता होने की शिकायत आई है. उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है और युवती की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें:हिमाचल में जुर्म है शादी का झांसा देकर धर्म परिवर्तन, अब यूपी और हरियाणा भी इसी राह पर

ABOUT THE AUTHOR

...view details