हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नशे के काले कारोबार पर शिकंजा, चरस की खेप के साथ युवक गिरफ्तार

By

Published : Nov 3, 2021, 2:20 PM IST

कुल्लू में पुलिस ने एक बार फिर नशे के काले कारोबार पर शिकंजा कसा है. मणिकर्ण घाटी में पुलिस ने 990 ग्राम चरस के साथ एक युवक को पकड़ा है. एसपी गुरुदेव शर्मा ने बताया कि जिला पुलिस कुल्लू नशे के कारोबारियों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई कर रही है.

आरोपी गिरफ्तार
आरोपी गिरफ्तार

कुल्लू:मणिकर्ण घाटी में पुलिस की टीम ने 990 ग्राम चरस के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. युवक के कब्जे से चरस को बरामद कर लिया है और अब उसे पुलिस अदालत में पेश करने की प्रक्रिया पूरी कर रही है, ताकि चरस के काले कारोबार से जुड़े लोगों पर कानूनी कार्रवाई की जा सके.

मिली जानकारी के अनुसार कुल्लू पुलिस की विशेष अन्वेषण शाखा की टीम ने मणिकर्ण वैली के उच्चधार नामक स्थान पर पुरखू राम(29 वर्ष), निवासी गांव धारा डाकखाना गड़सा तहसील भुंतर जिला कुल्लू से 990 ग्राम चरस बरामद करने के उपरांत गिरफ्तार किया है. पुलिस की विशेष अन्वेषण शाखा की टीम ने इससे पहले भी दिनांक 31 अक्टूबर को 2 किलो से ज्यादा चरस की खेप बरामद की थी और 1 नवंबर को 30 ग्राम चिट्टे के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था. आरोपी पुरखू राम महज 29 साल की उम्र में ही इस गैरकानूनी कार्य में संलिप्त हो गया है, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि युवा पीढ़ी किस कदर बर्बादी की ओर धकेली जा रही है.

एसपी गुरुदेव शर्मा ने बताया कि जिला पुलिस कुल्लू नशे के कारोबारियों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई कर रही है. कुल्लू पुलिस द्वारा युवक के संपर्क में आए संदिग्ध लोगों की भी पहचान की जाएगी और पहचान के आधार पर नियमानुसार आगामी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें: हिमाचल उपचुनाव में किसान आंदोलन रहा भाजपा की हार का फैक्टर: राकेश टिकैत

ABOUT THE AUTHOR

...view details