हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Charas smuggler arrested in Kasol: कसोल में 317 ग्राम चरस के साथ युवक गिरफ्तार

By

Published : Jul 30, 2022, 3:28 PM IST

कुल्लू के मणिकर्ण में पुलिस की टीम ने एक युवक को चरस तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 317 ग्राम चरस बरामद की है (Charas smuggler arrested in Kasol) और उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

Charas smuggler arrested in Kasol
कसोल में 317 ग्राम चरस के साथ युवक गिरफ्तार

कुल्लू:जिला कुल्लू में नशा तस्करों पर पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है तो वहीं, इसी कड़ी में जिला कुल्लू के मणिकर्ण में पुलिस की टीम ने एक युवक को चरस तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 317 ग्राम चरस बरामद की है और उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कुल्लू थाना (Kullu Police Station) के तहत आने वाली मणिकर्ण पुलिस चौकी के प्रभारी अपनी टीम के साथ इलाके की गश्त कर रहे थे तभी कसोल में सड़क और सामने से एक युवक आया और पुलिस टीम को देखकर घबरा गया. युवक की गतिविधियों को देखकर पुलिस को शक हुआ. पुलिस ने जब शक के आधार पर युवक की (Youth arrested with charas in Kullu) तलाशी ली तो उसके कब्जे से चरस बरामद की गई.

एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि गश्त के दौरान (Charas smuggler arrested in Kasol) मणिकर्ण पुलिस चौकी के प्रभारी जय सिंह, एएस आई नरेंद्र कुमार, कांस्टेबल नेत्र सिंह व होमगार्ड का जवान नरेंद्र कुमार शामिल थे. उन्होंने बताया कि 317 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान गोपाल देव निवासी मलाना तहसील भुंतर के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर चरस (Youth arrested with charas in Kullu) को अपने कब्जे में ले लिया है और गिरफ्तार किए गए युवक को अदालत में पेश करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. एसपी कुल्लू ने जिला कुल्लू की जनता से आग्रह किया कि वह नशे के कारोबार को खत्म करने के लिए पुलिस का साथ दें.

ये भी पढे़ं-शिमला में बारिश का दौर जारी, चम्याणा नाला उफान पर, सड़क पर मलबा आने से आवाजाही ठप

ABOUT THE AUTHOR

...view details