हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कुल्लू SP ऑफिस के बाहर ग्रामीणों का प्रदर्शन, सड़क दुर्घटना मामले में पुलिस पर गुमराह करने का आरोप

By

Published : Oct 2, 2021, 5:11 PM IST

जिला कुल्लू के मुख्यालय के साथ लगते बबेली में 28 सितंबर को हुए सड़क दुर्घटना मामले में ग्रामीणों ने कुल्लू पुलिस पर गुमराह करने का आरोप लगाया है. उन्होंने एसपी कार्यालय के बाहर भी प्रदर्शन किया. ग्रामीणों में रोष को देखते हुए एएसपी कुल्लू सागर चंद्र भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने ग्रामीणों को पूरे मामले की जानकारी दी.

villagers-protest-outside-kullu-sp-office
फोटो.

कुल्लू:जिला मुख्यालय के साथ लगते बबेली में 28 सितंबर को हुए सड़क हादसे में पुलिस की कार्यप्रणाली से नाखुश ग्रामीणों ने शनिवार को एसपी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया. ग्रामीणों का आरोप है कि उक्त सड़क दुर्घटना के बारे में पुलिस उन्हें किसी भी तरह की जानकारी नहीं दे रही है.

एसपी कार्यालय पर ग्रामीणों के प्रदर्शन की जानकारी मिलने पर एएसपी सांगर चंद मौके पहुंचे और ग्रामीणों को समझाकर शांत कराया. एएसपी ने इस मामले की पूरी जानकारी भी ली. ग्रामीणों का कहना है कि मंगलवार को बबेली में दो वाहनों के बीच टक्कर हो गई थी. इस हादसे में बाराहार पंचायत का रहने वाला सोहनलाल गंभीर रूप से घायल हो गया था. वहीं, ग्रामीणों ने कहा कि सड़क दुर्घटना का आरोपी मौके से फरार हो गया. इस बारे में जब पुलिस से जानकारी ली गई तो पुलिस के कर्मचारियों ने संतोषजनक जवाब नहीं दिया गया. घायल का इलाज नेरचौक मेडिकल कॉलेज में चल रहा है.

वीडियो.

वहीं, एएसपी कुल्लू सागर चंद्र ने ग्रामीणों को जानकारी देते हुए कहा कि घायल सोहनलाल को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां से उसे नेरचौक मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया. इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद अन्य धाराओं को भी इसमें जोड़ा जाएगा.

ये भी पढ़ें: नवजात शिशु को झाड़ियों में फेंक कर कलयुगी मां फरार, अज्ञात महिला के खिलाफ मामला दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details