हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

आनी में सड़क से नीचे लुढ़की कार, 2 की मौत, 1 घायल

उपमंडल आनी के गुगरा-जाओं-तराला मार्ग पर शुक्रवार सुबह एक कार सड़क से करीब 150 मीटर नीचे गिर गई. गाड़ी में सवार दोनों व्यक्तियों की मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Nov 20, 2020, 4:02 PM IST

car accident in Anni
सड़क से नीचे लुढ़की कार

आनी: उपमंडल आनी के गुगरा-जाओं-तराला मार्ग पर शुक्रवार की सुबह एक कार सड़क से करीब 150 मीटर नीचे गिर गई. गाड़ी में सवार दोनों व्यक्तियों की मौत हो गई. इनमें से एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई. वहीं, दूसरे व्यक्ति ने सिविल अस्पताल आनी में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है. जबकि एक व्यक्ति का इलाज चल रहा है.

स्थानीय लोगों द्वारा घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए सिविल अस्पताल आनी ले जाया गया जहां एक व्यक्ति ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं, डॉक्टर्स ने दूसरे व्यक्ति को जोनल अस्पताल रामपुर रेफर किया. मृतकों की पहचान चालक तैन सिंह पुत्र प्यारे लाल निवासी लढागी और अनूप राम पुत्र सोहन लाल निवासी डीम के रूप में हुई हैं, जबकि घायल व्यक्ति की पहचान रणजीत सिंह पुत्र प्रताप सिंह निवासी सजवाड़ का रहने वाला है.

जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह करीब साढ़े 9 बजे जाओं-तराला मार्ग पर हादसा पेश आया. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. राहत बचाव कार्य करते हुए पुलिस घटना की जांच शुरू कर दी.

डीएसपी आनी रवीन्द्र नेगी ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची. उन्होंने कहा कि ग्रामीणों ने घायलों को सड़क तक निकालकर उन्हें प्राथमिक उपचार के लिए सिविल अस्पताल आनी भेज दिया.

ये भी पढ़ें-साइकिल पर किया कर्नाटक से अटल टनल तक का सफर, 30 दिन में पूरी की यात्रा

ये भी पढ़ें-पूर्व सीएम शांता कुमार ने गोवा की पूर्व राज्यपाल मृदला सिन्हा के निधन पर जताया शोक

ABOUT THE AUTHOR

...view details