हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बंजार में दुर्घटनाग्रस्त हुई बाइक, 2 युवकों की मौत...1 घायल

By

Published : Oct 8, 2021, 12:55 PM IST

जिला कुल्लू में एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है. शादी समारोह से वापिस लौट रहे बाइक सवार तीन युवक जब शाइरोपा के पास पहुंचे तो उनकी बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. हादसे में दो युवकों की मौत हो गई है, जबकि एक युवक घायल हुआ है. जिसे इलाज के लिए बंजार अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बंजार
Road Accident

कुल्लू:उपमंडल बंजार में वीरवार देर रात के समय एक मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस सड़क दुर्घटना (Road Accident) में दो युवकों की मौत हो गई है, जबकि तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल युवक का बंजार अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर दुर्घटना के कारणों की छानबीन शुरू कर दी है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, बंजार के तीन युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर गही धार गांव से शादी समारोह से वापस अपने घर की ओर लौट रहे थे. वापिस लौटते वक्त शाइरोपा के पास मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने तीनों घायलों का रेस्कयू किया. एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे युवक ने अस्पताल जाते समय दम तोड़ दिया. सड़क दुर्घटना में घायल तीसरे युवक का बंजार अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.

सड़क दुर्घटना में मारे गए युवकों की पहचान चमन लाल, निवासी सिधवा और जय सिंह, निवासी चनौंन के रूप में हुई है. जबकि घायल युवक प्रवीण, निवासी जमद का इलाज चल रहा है. एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

ये भी पढ़ें : शारदीय नवरात्र: मंदिरों में माता के दर्शन के लिए उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़

ABOUT THE AUTHOR

...view details