हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

कुल्लू में 2 लोगों ने की खुदकुशी, डिप्रेशन की वजह से उठाया कदम

कुल्लू के भुंतर में 1 पुरुष और1 महिला द्वारा आत्महत्या की गई है. बताया जा रहा है कि दोनों ने डिप्रेशन के चलते खुदकुशी की है. हालांकि सूचना मिलते ही पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है.

By

Published : Jun 19, 2020, 12:18 PM IST

concept image
कॉन्सेप्ट इमेज

कुल्लू: जिला के भुंतर में शॉप बंद होने की वजह से एक व्यक्ति और डिप्रेशन की वजह से विवाहिता द्वारा खुदकुशी करने का मामला सामने आया है. मृतक की पहचान हितेश कुमार शर्मा उम्र 36 साल निवासी भरवाड़ी के रूप में हुई है, जबकि विवाहिता की पहचान 19 वर्षीय निवासी खराहल घाटी के गाहर गांव के रूप में हुई है.

मृतक हितेश कुमार शर्मा की पत्नी ने बताया कि हितेश ने शॉपिंग कांप्लेक्स में एक दुकान किराये पर ली थी, जिसमें वह कपड़े का कारोबार करता था. कपड़े की दुकान चलाने के लिए बैंक और दूसरे लोगों से हितेश ने उधार ले रखा था, लेकिन कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन में दुकान बंद थी, जिससे हितेश को घाटा होने लगा और वह परेशान रहने लगा. ऐसे में बीते बुधवार उसने सीलिंग फैन में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

वहीं, दूसरा मामला जिला मुख्यालय के साथ लगती खराहल घाटी के गाहर गांव का है, जहां 19 वर्षीय विवाहिता ने अवसाद के चलते खुदकुशी कर ली है. बताया जा रहा है कि घटना के वक्त महिला का पति मनाली गया हुआ था. जांच के दौरान महिला के शरीर पर किसी भी प्रकार चोट का निशान नहीं पाया गया.

ये भी पढ़ें:क्लर्क पदों की भर्ती रद्द करने पर युवाओं ने जताई नाराजगी, CM से इंसाफ की मांग

अधीक्षक गौरव सिंह ने बताया कि भुंतर में 1 पुरुष और 1 महिला द्वारा खुदकुशी करने का मामला सामने आया है. उन्होंने बताया कि विवाहिता के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज आगामी जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details