हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

कुल्लू पुलिस ने 49 ग्राम हेरोइन बरामद की, एक आरोपी गिरफ्तार

रामशिला में कुल्लू पुलिस टीम ने 49 ग्राम हेरोइन के साथ एक आरोपियों को गिरफ्तार (Kullu police seized heroin)किया. पुलिस ने हेरोइन को अपने कब्जे में ले लिया और आरोपी को अदालत में पेश किया गया. जहां पर 19 मार्च तक अदालत ने पुलिस रिमांड पर भेजा (Two arrested with heroin in Kullu)दिया.

By

Published : Mar 16, 2022, 6:03 PM IST

Updated : Mar 16, 2022, 7:37 PM IST

Two arrested with heroin in Kullu
रामशिला में 49 ग्राम हेरोइन के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार

कुल्लू: रामशिला में कुल्लू पुलिस टीम ने 49 ग्राम हेरोइन के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार (Kullu police seized heroin)किया. पुलिस ने हेरोइन को अपने कब्जे में ले लिया और आरोपी को अदालत में पेश किया गया. जहां पर 19 मार्च तक अदालत ने पुलिस रिमांड पर भेजा (Two arrested with heroin in Kullu)दिया. पुलिस रिमांड के दौरान पुलिस नशा तस्करी से जुड़े तार को लेकर पूछताछ करेगी. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रामशिला में कुल्लू पुलिस की टीम वाहनों की जांच में जुटी हुई थी.

उसी दौरान उन्होंने एक कार को जांच के लिए रोका. पुलिस की टीम को कार में सवार युवक की हरकतों पर शक हुआ जब उनकी तलाशी ली गई, तो उसके कब्जे से 49 ग्राम हेरोइन बरामद हुई. आरोपी की पहचान मुकेश नाम के तौर पर की गई है.. एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि पुलिस रिमांड के दौरान इस बात की भी पूछताछ की जाएगी कि वह यह नशा खरीद कर कहां से लेकर आया था और किसे देने जा रहे थे.

ये भी पढ़ें :कुल्लू और किन्नौर में होली का पर्व आज से शुरू, दिनभर उड़ा गुलाल

Last Updated : Mar 16, 2022, 7:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details