हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Fire in Kullu Himachal: जाओंआरण गांव में 3 मकानों में लगी आग, 20 कमरे जलकर राख

By

Published : May 28, 2022, 3:44 PM IST

कुल्लू के जाओंआरण गांव में तीन मकानों में अचानक आग लग गई. आग में 20 कमरे जलकर पूरी तरह से राख हो गए हैं. बताया जा रहा है (Fire in Kullu Himachal) की आग शॉट सर्किट की वजह से लगी है. वहीं, डीसी कुल्लू आशुतोष गर्ग ने बताया कि प्रशासन की टीम भी मौके पर रवाना हो गई है और सभी प्रभावित परिवारों की मदद की जाएगी.

Fire in Kullu Himachal
जाओंआरण गांव में 3 मकानों में लगी आग

कुल्लू:जिला कुल्लू के आनी उपमंडल के जाओंआरण गांव में शनिवार सुबह आग लगने से जहां तीन मकान जलकर राख हो गए हैं तो वहीं, आगजनी से करोड़ों रुपए का नुकसान हुआ है. आग के चलते 3 प्रभावित परिवार बेघर हो गए हैं. बताया जा रहा है (Fire in Kullu Himachal) की आग शॉट सर्किट की वजह से लगी है. वहीं, रसोई में रखे गैस सिलिंडर तक जैसे ही आग की लपटें पहुंची तो जोर का धमाका हुआ जिसके बाद आग एकदम से दूसरे साथ लगते मकानों में भी लग गई.

मिली जानकारी के अनुसार कोहिला पंचायत के दूरदराज गांव जाओंआरण में शनिवार सुबह भयानक आग भड़क गई. आगजनी की इस घटना में तीन मकान जलकर राख हुए हैं. करीब 20 कमरे आग की भेंट चढ़े हैं और घर के अंदर रखा सारा सामान जलकर (fire in anni kullu today) राख हो गया है. हालांकि ग्रामीणों ने मिलकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन असफल रहे. लकड़ी के मकान होने के कारण आग एकाएक बढ़ गई.

जाओंआरण गांव में 3 मकानों में लगी आग
जानकारी के अनुसार जाओंआरण गांव के दासु राम, राजू राम और चमन लाल के तीन, दो-दो मंजिला मकानों के करीब 20 कमरे इस आग की भेंट चढ़ गए हैं. घटना की सूचना मिलते ही आनी से फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके के लिए निकली, लेकिन गांव (Fire in Kullu Himachal) तक सड़क न होने के कारण गाड़ी आगे न जा सकी. जबकि प्रशासन की टीम भी मौके पर पहुंची. आग की सूचना मिलने के बाद विधायक किशोरी लाल सागर भी मौके पर आए. वहीं, डीसी कुल्लू आशुतोष गर्ग ने बताया कि प्रशासन की टीम भी मौके पर रवाना हो गई है और सभी प्रभावित परिवारों की मदद की जाएगी. एसडीएम को भी निर्देश जारी कर दिए गए हैं और नुकसान का जायजा भी लिया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details