हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कांग्रेस पर बरसे शांता कुमार, मुगल शासक गजनी और गौरी से की तुलना

By

Published : May 7, 2019, 10:29 AM IST

जिला कुल्लू की मणिकर्ण घाटी के शाट में आयोजित जनसभा के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने देश को लूटने का काम किया और अमीरों को अधिक अमीर बनाया, जिससे गरीबी का आंकड़ा कम होने की बजाय बढ़ता ही गया.

पूर्व CM शांता कुमार

कुल्लू : जिला कुल्लू की मणिकर्ण घाटी के शाट में आयोजित जनसभा के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार कांग्रेस पार्टी पर जमकर बरसे और कांग्रेस पार्टी की तुलना गजनी व गौरी से कर डाली.

पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने कहा कि मुगल शासक गजनी व गौरी ने भी भारत को इतना नहीं लूटा था जितना कि अपनों ने ही देश को लूटा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने देश को लूटने का काम किया और अमीरों को अधिक अमीर बनाया, जिससे गरीबी का आंकड़ा कम होने की बजाय बढ़ता ही गया. ऐसे में भाजपा सरकार ने सत्ता में आकर देश को लूट रहे लोगों से देश को आजाद कराया है.

कांग्रेस पर बरसे पूर्व CM शांता कुमार

ये भी पढ़ें:पहाड़ों पर सताएगी गर्मी, इस दिन तक मौसम साफ रहने के बाद प्रदेश में बारिश की संभावना

शांता कुमार ने कहा कि भारत के आजाद होने के बाद आस बंधी थी कि अब लूट बंद हो जाएगी, लेकिन लूटने वाले बदल गए और गरीब जनता उसके बाद भी सुरक्षित नहीं हो पाई. उन्होंने बताया कि नरेंद्र मोदी ने सत्ता में आते ही लूट को बंद कराया, जिसका परिणाम देश का खजाना भरते ही विभिन्न राज्यों में विकास कार्यों को गति मिलने लगी और गरीब जनता खुशहाल होने लगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details