हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

जल्द लाहौल स्पीति का दौरा करेंगे राहुल गांधी: संजय दत्त

By

Published : May 26, 2022, 7:23 PM IST

गुरुवार को हिमाचल कांग्रेस के सह प्रभारी संजय दत्त ने एक (Rahul Gandhi to visit Lahaul Spiti) दिवसीय जिला लाहौल स्पीति का दौरा करते हुए जिस्पा में आयोजित जनसभा में सपष्ट कहा कि जल्द ही राहुल गांधी पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलने और लोगों की दिक्कतें जानने के लिए लाहौल स्पीति का दौरा करेंगे. संजय दत्त ने दो टूक शब्दों में कहा है कि जिस तरह से पंचायत व लोकसभा के चुनावों में लाहौल स्पीति के कार्यकर्ताओं को लोगों ने कांग्रेस के निवासियों को भारी मतों से जीत दिलाकर सत्ता में बिठाया है.

Rahul Gandhi will come to Lahaul Spiti soon
हिमाचल कांग्रेस के सह प्रभारी संजय दत्त

लाहौल स्पीति:हिमाचल प्रदेश में जैसे-जैसे विधानसभा के चुनाव नजदीक आ रहे हैं. वैसे ही राजनीतिक दल भी सक्रिय हो गए हैं. इस फेहरिस्त में गुरुवार को हिमाचल कांग्रेस के सह प्रभारी संजय दत्त ने एक दिवसीय जिला लाहौल स्पीति का दौरा करते हुए जिस्पा में आयोजित जनसभा में सपष्ट कहा कि जल्द ही राहुल गांधी पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलने और लोगों की दिक्कतें जानने के लिए लाहौल स्पीति का दौरा करेंगे. उन्होंने कहा कि गांधी परिवार से लाहौल स्पीति का घरेलू संबंध रहा है. उन्हें इस बात की बेहद खुशी है कि लाहौल स्पीति के दूरदराज के क्षेत्रों से भी लोग गुरुवार को आयोजित कांग्रेस पार्टी के कार्यक्रम में भारी संख्या में पहुंचे और उनका जोरदार स्वागत किया.

संजय दत्त ने दो टूक शब्दों में कहा है कि जिस (Rahul Gandhi to visit Lahaul Spiti) तरह से पंचायत व लोकसभा के चुनावों में लाहौल स्पीति के कार्यकर्ताओं को लोगों ने कांग्रेस के निवासियों को भारी मतों से जीत दिलाकर सत्ता में बिठाया है. वहीं, उन्हें पूरी उम्मीद है कि आगामी विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी जनजातीय जिला लाहौल स्पीति से भी जीत का परचम लहराया की और विधानसभा में लाहौल स्पीति का प्रत्याशी जनता की आवाज उठाएगा. उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि एकजुट होकर कार्य करना है और पार्टी प्रत्याशी को जीत दिलानी है.

अपने एकदिवसीय दौरे के दौरान उन्होंने लाहौल स्पीति के पूर्व विधायक एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष रवि ठाकुर द्वारा किए गए कार्यों को सराहा और उनकी जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि कांग्रेस हाईकमान ने जो नए दिशा निर्देश दिए हैं. उनके तहत अब हर बूथ लेवल पर कमेटियों का गठन किया जाएगा और ब्लॉक स्तर पर भी मंडल कमेटियों का गठन होगा. इसके अलावा कार्यकर्ताओं को आपसी मनमुटाव मिटाते हुए एक साथ चलने की सलाह दी. उन्होंने कहा कि हिमाचल में आम आदमी पार्टी एक पर्यटक की तरह है और यह उसी तरह वापस जाएगी. उन्होंने कहा कि हिमाचल में एक बार फिर जन जागरण अभियान भी चलेगा. उन्होंने कहा कि पूर्व की वीर भद्र सरकार में हिमाचल में काफी विकास हुआ है और हिमाचल में एक बार फिर कांग्रेस की सरकार बनेगी. इस दौरान लाहौल स्पीति के प्रभारी महेश्वर चौहान ने भी अपने विचार रखे. पूर्व विधायक रवि ठाकुर ने जमकर भाजपा को घेरा और लाहौल स्पीति में ठप पड़े विकास कार्यों की भी पोल खोली.

ये भी पढ़ें-अनूप केसरी को हमारे एक्शन लेने से पहले बीजेपी ने अंधेरे में गले लगाया: सिसोदिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details