हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

कुल्लू: अब असहायों की मदद करेगा राधे कृष्ण चैरिटेबल ट्रस्ट

कुल्लू में गरीबों की मदद करने के लिए राधे कृष्ण चैरिटेबल ट्रस्ट आगे आया है. इस ट्रस्ट के माध्यम से गरीब मरीजों का अस्पतालों में इलाज किया जाएगा. गरीब बच्चियों की शिक्षा का खर्च भी ट्रस्ट उठाएगा.

By

Published : Aug 12, 2021, 6:51 PM IST

Updated : Aug 12, 2021, 7:03 PM IST

कुल्लू
कुल्लू

कुल्लू: गरीबों की मदद करने के लिए राधे कृष्ण चैरिटेबल ट्रस्ट आगे आया है. चैरिटेबल ट्रस्ट, जहां गरीब मरीजों को इलाज में मदद करेगा. वहीं, गरीब परिवारों के बच्चियों की शिक्षा का खर्च भी उठाएगा, ताकि समाज में कमजोर वर्ग के लोगों को आर्थिक परेशानी से न जूझना पड़े, बच्चे जीवन में कुछ बनकर प्रदेश और देश का नाम रोशन कर सके.

सुल्तानपुर के रहने वाले आदित्य गौतम ने इस ट्रस्ट का गठन किया है. आदित्य गौतम मर्चेंट नेवी में कैप्टन के पद पर कार्यरत हैं. छुट्टियों के दौरान वह लोगों की सेवा करने से भी पीछे नहीं रहते. कोरोना के शुरुआती दौर में भी आदित्य गौतम ने लोगों की मदद राशन देकर की थी. मास्क व सेनिटाइजर बांटने का भी विशेष अभियान चलाया.

कोरोना की दूसरी लहर में भी गौतम ने संक्रमित मरीजों के परिवारों को घर-घर जाकर राशन पहुंचाया और ऑक्सीजन सिलेंडर की भी व्यवस्था की. अब आदित्य ने गरीबों की मदद के लिए राधे कृष्ण चैरिटेबल ट्रस्ट का गठन किया है. बुधवार को गौतम ने मणिकर्ण घाटी का दौरा किया और ब्रह्म गंगा नाले में लापता हुए लोगों के परिजनों से भी मुलाकात की.

लापता लोगों के परिजनों को सांत्वना देते हुए ट्रस्ट की ओर से आर्थिक मदद भी की गई. आदित्य गौतम ने बताया कि इस ट्रस्ट के माध्यम से गरीब मरीजों का अस्पतालों में इलाज किया जाएगा. गरीब बच्चियों की शिक्षा का खर्च भी ट्रस्ट उठाएगा. सामाजिक क्षेत्र में भी ट्रस्ट काम करेगा. पर्यावरण संरक्षण के बारे में भी जनता को जागरूक किया जाएगा.

ये भी पढ़ें:हिमाचल में कोरोना के मामलों में लगातार हो रहा इजाफा, इन जिलों में पॉजिटिविटी दर बढ़ी

Last Updated : Aug 12, 2021, 7:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details