हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

आनी में हुआ एबीवीपी के झंडे व बैनर जलाने का विरोध, कार्रवाई की मांग

By

Published : Oct 23, 2021, 4:58 PM IST

कुल्लू जिले के आनी उपमंडल में एबीवीपी का झंडा और बैनर जलाए जाने का विरोध हुआ. प्रदर्शन के दौरान अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने पुलिस प्रशासन से इस मामले में कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है.

protest-against-burning-of-abvp-flags-and-banners-in-ani
फोटो.

कुल्लू: जिले के आनी उपमण्डल के राजकीय महाविद्यालय में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के झंडे व बैनर अज्ञात शरारती तत्वों के द्वारा जलाए जाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है. कुल्लू में शनिवार को इस मामले को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने प्रदर्शन किया और पुलिस प्रशासन से इस मामले में कड़ी कार्रवाई करने की मांग रखी.

कुल्लू राजकीय महाविद्यालय में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने इस मामले को लेकर रोष प्रदर्शन भी किया गया. बीते दिनों आनी कॉलेज में शरारती तत्वों ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के बैनर फाड़े थे और बैनर को भी जलाया था. जिससे अब प्रदेश भर में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं में रोष है.

वहीं, एबीवीपी ने कॉलेज प्रशासन व पुलिस प्रशासन से मांग रखी है कि जल्द से जल्द ऐसे शरारती तत्वों को गिरफ्तार किया जाए और उन पर कानूनी कारवाई की जाए. अगर, पुलिस प्रशासन ऐसे शरारती तत्वों पर नकेल नहीं कसती है तो आने वाले दिनों में पूरे प्रदेश भर में उग्र आंदोलन किए जाएंगे.

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता हेमंत ने बताया कि बीते दिनों आनी कॉलेज में बैनर व झंडों को जलाया गया. इससे साफ पता चलता है कि कुछ छात्र संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की बढ़ती हुई लोकप्रियता से हड़बड़ाहट में आ गए हैं, लेकिन इस तरह की हरकत करना बिल्कुल भी सही नहीं है. ऐसे में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद रोष प्रकट कर प्रशासन से मांग रखती है कि जल्द से जल्द इन शरारती तत्व पर कानूनी कार्रवाई की जाए.

ये भी पढ़ें: मैक्सिको में बेटी की मौत से सदमे में परिवार, भारत सरकार से शव लाने की गुजारिश

ABOUT THE AUTHOR

...view details