हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

केसीसी बैंक के कुल्लू मंडल की लगातार चौथी बार निदेशक बनीं प्रेमलता ठाकुर, बधाइयों का लगा तांता

By

Published : Oct 5, 2020, 3:45 PM IST

Updated : Oct 5, 2020, 4:28 PM IST

कांग्रेस समर्थित प्रेमलता ठाकुर लगातार चौथी बार कांगड़ा केंद्रीय सहकारी बैंक समीति केसीसीबी के कुल्लू मंडल की निदेशक बनीं हैं. प्रेमलता ठाकुर को निदेशक बनने पर बधाइयों का तांता लगा हुआ है. प्रेमलता ठाकुर ने कहा कि वे महिलाओं को सहकारिता से जोड़ने का प्रयास करेंगी, ताकि महिलाएं भी सशक्त होकर समाज की मुख्य धारा में जुड़ सकें.

Premlata Thakur became director of Kangra Central Cooperative Bank for the fourth time
फोटो

कुल्लू:कांग्रेस समर्थित प्रेमलता ठाकुर लगातार चौथी बार कांगड़ा केंद्रीय सहकारी बैंक समीति (केसीसीबी) के कुल्लू मंडल की निदेशक बनीं हैं. निदेशक बनने पर कांग्रेस समर्थित प्रेमलता ठाकुर को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है. कुल्लू मंडल में तीन उम्मीदवार थे. इसमें प्रेमलता ठाकुर को 78, अनुराग पार्थी को 67 व तीसरे प्रत्याशी को मात्र पांच वोट मिले.

प्रेमलता ठाकुर कुल्लू विधानसभा क्षेत्र से संबंध रखती हैं और इलाके में इनका अच्छा रसूख है. पूर्व मंत्री सत्य प्रकाश ठाकुर की धर्मपत्नी प्रेमलता ठाकुर जिला परिषद सदस्य भी हैं. वहीं, महिला कांग्रेस की प्रदेश उपाध्यक्ष भी हैं. प्रेमलता ठाकुर अपने वार्ड से रिकॉर्ड मतों से जिला परिषद सदस्य के तौर पर जीत हासिल करती आई हैं. इसके अलावा प्रेमलता ठाकुर महिला समाज कल्याण बोर्ड की अध्यक्ष भी रहीं हैं.

वीडियो रिपोर्ट

प्रेमलता ठाकुर ने कहना है कि वे अपनी जिम्मेदारियों को पूरी ईमानदारी व निष्ठा से निभाती आ रही हैं. उन्होंने कहा कि अब वे महिलाओं को सहकारिता से जोड़ने का प्रयास करेंगी, ताकि महिलाएं भी सशक्त होकर समाज की मुख्य धारा में जुड़ सकें.

ये भी पढ़ें :हिमाचल प्रदेश की महिला IPS अधिकारी से साइबर ठगी का प्रयास, देवघर पुलिस ने किया गिरफ्तार

Last Updated : Oct 5, 2020, 4:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details