हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कंगना रनौत को मिली धमकी, पुलिस ने बढ़ाई अभिनेत्री के घर की सुरक्षा

By

Published : Nov 30, 2021, 2:45 PM IST

अभिनेत्री कंगना रनौत को जान से मारने की धमकी (Kangana Ranaut receiving death threats) मिलने के बाद कुल्लू पुलिस सतर्क हो गई है. मनाली पुलिस को शिकायत मिलने के बाद अभिनेत्री के घर की सुरक्षा (Police increased security of Kangana) बढ़ा दी गई है. एसपी कुल्लू गुरुदेव शर्मा ने अभिनेत्री के घर के आसपास के इलाके में पुलिस गश्त बढ़ाने के निर्देश जारी किए हैं.

police increased security of kangana
फोटो.

कुल्लू:सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को पंजाब के भटिंडा के रहने वाले एक युवक ने सोशल मीडिया के माध्यम से जान से मारने की धमकी (Kangana Ranaut receiving death threats) दी है. वहीं, अभिनेत्री ने भी इस बारे मनाली पुलिस ने मामला दर्ज करवाया है. कंगना की शिकायत (Kangana Ranaut files FIR) पर कुल्लू पुलिस की टीम ने भी जांच शुरू कर दी है और कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

धमकी मिलने के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोशल मीडिया में अपने विचार रखे हैं. वहीं, इस मामले को लेकर अब कुल्लू पुलिस भी सतर्क हो गई है. इसके अलावा मनाली पुलिस के अधिकारियों को भी निर्देश जारी किए गए हैं कि वे इस मामले पर गहनता से नजर रखें और कंगना के घर की सुरक्षा पर भी विशेष ध्यान (Police increased security of Kangana) दिया जाए.

कंगना रनौत को पहले ही वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है. कंगना रनौत दिनों पर्यटन नगरी मनाली के सिमसा स्थित अपने घर पर रह रही हैं. जहां पर पहले से ही सुरक्षा व्यवस्था काफी सख्त है, लेकिन कुल्लू पुलिस इस मामले में कोई ढील नहीं बरतना चाहती है और घर व आसपास के इलाके में भी पुलिस की गश्त को तेज करने के बारे में एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने निर्देश जारी किए हैं.


एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि अभिनेत्री ने मनाली पुलिस में शिकायत पत्र दिया है और शिकायत पत्र के बाद कुल्लू पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. वहीं, अभिनेत्री के घर की सुरक्षा को भी बढ़ा दिया गया है. इस मामले में पुलिस आगामी कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें: कंगना रनौत को मिली जान से मारने की धमकी, दर्ज कराई FIR

ABOUT THE AUTHOR

...view details