हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

बोलेरो चोरी के आरोप में पकड़ा आरोपी निकला मास्टरमाइंड, चुरा चुका है दर्जनों गांड़ियां

कुल्लू में गाड़ियां चुराने वाला युवक पुलिस ने पकड़ा. चुराई हुई गाड़ी के साथ युवक को शुक्रवार को किया गिरफ्तार.एसपी गौरव सिंह ने कहा कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

Police caught a man stealing vehicles in Kullu
कुल्लू में गाड़ियां चुराने वाला युवक पुलिस ने पकड़ा

By

Published : Jun 20, 2020, 1:33 PM IST

कुल्लू : जिला मुख्यालय के नजदीक शनि मंदिर के पास चोरी हुई बोलेरो पिकअप के साथ पकड़ा गया आरोपी युवक शातिर वाहन चोर निकला है. जिसे बिते शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था. आरोपी की पहचान 20 वर्षीय रामशरण उर्फ यश, गांव चौकी डोभी, डाकघर पूईंद के रूप में हुई है. जिसे शुक्रवार को पुलिस ने चुराई हुई जीप के साथ गिरफ्तार किया है.

मिली जानकारी के अनुसार अभी तक एक दर्जन से अधिक गाड़ियों समेत 9 साइकिल की चोरी में उसकी संलिप्तता सामने आ चुकी है. रात के अंधेरे में सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों को उड़ा ले जाना उसके बाएं हाथ का खेल है. आरोपी युवक मंदिरों में छोटी-छोटी चोरी करने का भी आदी है. चोरी के ही मामले में वह 6 महीने जेल की सजा भी काट चुका है.

पुलिस के मुताबिक आरोपी पुलिस थाना कुल्लू में दर्ज एक चोरी के मामले में पहले भी जेल जा चुका है. आरोपी ने कॉलेज ग्राउंड से पिकअप चोरी की थी जोकि मंडी से बरामद की गईी. सरवरी से ऑल्टो कार जो स्वारघाट से बरामद हुई. शीतला माता मंदिर से ऑल्टो कार जो सुंदरनगर से बरामद की गई. न्यूली से ऑल्टो जो पंडोह से बरामद हुई.

युवक ने अब तक 9 साइकिल भी चुराई है. बंदरोल से चुराई हुई एक साइकिल के केस में आरोपी ने सजा भी काटी है. जेल से छूटने के बाद और पिछले महीने लॉकडाउन खुलने के बाद आरोपी ने सब्जी मंडी अखाड़ा बाजार से एक ट्राला चोरी किया, जोकि गुलाबा से रिकवर किया गया. युवक ने पतली कूहल से सूमो भी चोरी की जिसे अगली सुबह पतलीकूहल नग्गर रोड पर बरामद किया गया.

टैक्सी स्टैंड मनाली से ऑल्टो चुराई गई, जिसे स्थानीय लोगों की मदद से शिरड़ से बरामद किया. एक बोलेरो कैंपर देवधार से चुराकर ले गया, जिसे अरछंडी से बरामद कर किया गया. वहीं, एसपी गौरव सिंह ने कहा कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें :संस्कृति विभाग ने बढ़ाया डिजिटल गतिविधियों का दायरा, इंटरव्यू भी हो रहे ऑनलाइन

ABOUT THE AUTHOR

...view details