हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Apr 12, 2021, 11:22 AM IST

ETV Bharat / city

मणिकर्ण में पर्यटक का सामान चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार, सामान भी किया बरामद

मणिकर्ण घाटी में बीते दिनों एक एक पर्यटक का सामान चोरी करने के आरोप में पुलिस टीम ने सुंदरनगर से आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं, अब आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा. मणिकर्ण पुलिस की टीम ने चोरी किए हुए सामान को भी बरामद कर लिया है. एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने मामले की पुष्टि की है.

फोटो.
फोटो.

कुल्लूः जिला कुल्लू की मणिकर्ण घाटी में बीते दिनों एक एक पर्यटक का सामान चोरी करने के आरोप में पुलिस टीम ने सुंदरनगर से आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं, अब आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा. मणिकर्ण पुलिस की टीम ने चोरी किए हुए सामान को भी बरामद कर लिया है.

शिकायत पर मामला दर्ज

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि बीते दिनों एक पर्यटक ने मणिकर्ण पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज करवाई थी कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसका मोबाइल फोन और नकदी चुरा ली है. जिसकी कीमत 90 हजार रुपये के करीब है. पुलिस की टीम ने पर्यटक की शिकायत पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी.

मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू

वहीं, पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की मदद से भी इस मामले को हल करने की कोशिश की और इस मामले में सुंदरनगर के निहरी तहसील के चौकी गांव के रहने वाले यशवंत को गिरफ्तार कर लिया गया. एसपी ने बताया कि आरोपी की निशानदेही पर सामान को जब्त कर लिया गया है और आरोपी पर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ेंःविधायक विक्रमादित्य सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव

ABOUT THE AUTHOR

...view details