हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

कुल्लू के बंजार में 1.605 किलोग्राम चरस के साथ 4 युवक गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

जिला के उपमंडल बंजार में पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक कार में सवार चार युवकों को डेढ़ किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपियों की पहचान नरेश कुमार, शशि पाल, हरीश कुमार, तनु कुमार निवासी बिलासपुर के रुप में हुई है.

By

Published : Jan 5, 2020, 1:20 PM IST

police arrested 4 people with charas in kullu
चरस

कुल्लू: जिला के उपमंडल बंजार में पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक कार में सवार चार युवकों को डेढ़ किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपियों की पहचान नरेश कुमार, शशि पाल, हरीश कुमार, तनु कुमार निवासी बिलासपुर के रूप में हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार बंजार थाना क्षेत्र में सिधवा पुल के पास पुलिस ने वाहनों की तलाशी के लिए नाका बंदी की हुई थी. तभी एक गाड़ी को चेकिंग के लिए रोका गया, तो गाड़ी सवार चारों युवकों से 1 किलो 605 ग्राम चरस बरामद की गई है. पुलिस ने चरस को कब्जे में ले लिया है और आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके उनको अदालत में पेश करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है.

पुलिस स्टेशन

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि नशे को समाज से खत्म करने के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है. इसी कड़ी में नाकाबंदी के दौरन चार लोगों को डेढ़ किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया है. उन्होंने कहा कि समाज के लोगों का सहयोग मिलेगा तो नशा माफिया के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करके नशा मुक्त समाज बनाया जाएगा.

ये भी पढ़ें: हिमाचल को बचाना है: नशे के खिलाफ सरकार उठाए सख्त कदम, कांग्रेस करेगी सहयोग- कुलदीप राठौर

ये भी पढ़ें: लाहौल घाटी में BSNL की सेवाएं ठप, कृषि मंत्री के इलाके में भी NO SIGNAL

For All Latest Updates

TAGGED:

kullu charas

ABOUT THE AUTHOR

...view details