हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

रफ्तार का कहर: कुल्लू में तेज रफ्तार कार की टक्कर से व्यक्ति की मौत

By

Published : Oct 18, 2021, 3:21 PM IST

कुल्लू जिले के शमशी में तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है. पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक की पहचान चंबा जिले के चमोली निवासी चमनदीप सिंह के रूप में हुई है.

person-killed-in-collision-with-speeding-car-in-kullu
फोटो.

कुल्लू: जिले के शमशी में एक तेज रफ्तार गाड़ी ने सड़क किनारे चल रहे एक व्यक्ति को टक्कर मार दी. वहीं, इस सड़क दुर्घटना में व्यक्ति की मौत हो गई है. पुलिस की टीम ने गाड़ी के चालक को गिरफ्तार कर लिया है और मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. मृतक चंबा का रहने वाला बताया जा रहा है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उन्हें सूचना मिली कि शमशी में सड़क किनारे चल रहे एक व्यक्ति को एक कार ने टक्कर मार दी है. टक्कर मारने के बाद कार का चालक मौके से फरार हो गया. वहीं, स्थानीय लोगों ने घायल व्यक्ति को तेगुबेहड़ अस्पताल में भर्ती किया. जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू रेफर किया गया. कुल्लू अस्पताल से बाद में घायल को नेरचौक के लिए रेफर किया गया, जहां उसकी मौत हो गई है. घटना की सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया है.

पुलिस अधीक्षक गुरुदेव शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. उन्होंने यह भी बताया कि घटना को अंजाम देने वाली कार को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है. एसपी ने बताया कि मृतक की पहचान उसकी जेब में मिले आधार कार्ड के हिसाब से चमनदीप सिंह पुत्र दुनीचंद निवासी चमोली जिला चंबा के रूप में हुई है. यह हादसा कार चालक की लापरवाही और तेज रफ्तार के कारण हुआ है. चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें: लाहौल स्पीति के मने गांव में खाई में गिरी जीप, 3 की मौत, तीन घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details