हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नशे के काले कारोबार पर शिकंजा, 2 किलो 514 ग्राम चरस के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार

By

Published : Mar 26, 2021, 3:06 PM IST

कुल्लू में पुलिस ने 2 किलो 514 ग्राम चरस के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने कहा कि चरस के साथ पकड़े गए व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है. उसने चरस कहां से ली और किसे बेचा जाना था, इस बारे भी जांच की जा रही है.

चरस बरामद
चरस बरामद

कुल्लू:जिला कुल्लू में नशे के काले कारोबार पर पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है. इसी कड़ी में बंजार पुलिस ने 2 किलो 514 ग्राम चरस के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी से मुख्य सप्लायर के बारे में भी पूछताछ कर रही है, ताकि चरस के काले कारोबार से जुड़े अन्य लोगों पर भी कार्रवाई की जा सके.

एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एसआईयू की टीम ने घर्टगाड़ के पास नाका लगाया था. इस दौरान पैदल आ रहे 55 वर्षीय व्यक्ति को पुलिस ने शक के आधार पर रोका तो वह घबरा गया. पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे से ढाई किलो से अधिक चरस बरामद हुई. पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्जकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने कहा कि चरस के साथ पकड़े गए व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है. उसने चरस कहां से ली और किसे बेचा जाना था, इस बारे भी जांच की जा रही है. आरोपी को जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ें:कोरोना से लड़ने में हिमाचलियों ने दिल खोलकर दिया दान, खजाने में जमा हुए 84 करोड़, मंडी टॉप पर

ABOUT THE AUTHOR

...view details