हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Oct 10, 2020, 2:13 PM IST

ETV Bharat / city

कुल्लू पुलिस ने मणिकर्ण घाटी में 855 ग्राम चरस के साथ एक व्यक्ति को किया गिफ्तार

मणिकर्ण घाटी में पुलिस ने गश्त के दौरान एक व्यक्ति से 855 ग्राम चरस बरामद की है. एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मणिकर्ण में पुलिस की एक टीम गश्त कर रही थी. उसी दौरान मनिकर्ण से 21 किलोमीटर दूर तोष से रियास मोड़ के पास उन्हें एक व्यक्ति पर शक हुआ और चेकिंग के दौरान व्यक्ति से 855 ग्राम चरस बरामद की गई.

one person arrested in Kullu with charas
चरस मामला

कुल्लूः जिला में पुलिस लगातार नशा माफियां के खिलाफ एसपी कुल्लू गौरव सिंह के नेतृत्व में अभियान चला रही है. मणिकर्ण घाटी में पुलिस ने गश्त के दौरान एक व्यक्ति से 855 ग्राम चरस बरामद की है.

वहीं, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मिली जानकारी के अनुसार मणिकर्ण पुलिस ने गश्त के दौरान एक व्यक्ति से 855 ग्राम चरस बरामद की. व्यक्ति की पहचान ओम प्रकाश निवासी तोष गांव के रूप में हुई है.

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मणिकर्ण में पुलिस की एक टीम गश्त कर रही थी. उसी दौरान मनिकर्ण से 21 किलोमीटर दूर तोष से रियास मोड़ के पास उन्हें एक व्यक्ति पर शक हुआ और चेकिंग के दौरान व्यक्ति से 855 ग्राम चरस बरामद की गई. इसके अलावा उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कारवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें :काओ से शिमला वाया शालाणी होकर चलाई जाएंगी बसें, बर्फ पड़ने पर भी खुला रहेगा ये रोड

ये भी पढ़ें :दिव्यांगों के साथ सरकार का रवैया खेदजनक, इंटर डिस्ट्रिक्ट ट्रांसफर के लिए अलग से दिया जाए कोटा: HC

ABOUT THE AUTHOR

...view details