हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

1 किलो चरस के साथ मनाली में व्यक्ति गिरफ्तार, मामला दर्ज

जिला के मनाली उपमंडल हालाण के बनोल नाला में पुलिस ने एक व्यक्ति को चरस के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने शक के अधार पर व्यक्ति को रोका तो वह घबरा गया, जिसके बाद पुलिस ने व्यक्ति की तलाशी ली तो उससे एक किलो ग्राम चरस बरामद हुई.

By

Published : May 28, 2020, 10:53 PM IST

Updated : May 29, 2020, 11:51 AM IST

one person arrisited in kullu
1 किलो चरस के साथ मनाली में व्यक्ति गिरफ्तार

कुल्लूः देश की जनता जहां कोरोना महामारी से जूझ रही है, वहीं नशा तस्कर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. प्रदेश भर में लॉकडाउन है, लेकिन नशा तस्करों के मामले आए दिन सामने आ रहे हैं. ऐसे नशा तस्करों पर पुलिस भी लगातार शिकंजा कस रही है. प्रदेश में पुलिस के द्वारा नशे को लेकर मुहिम भी चलाई जा रही है. जिसके तहत कई मामले सामने आए है.

ताजा घटनाक्रम जिला के मनाली उपमंडल हालाण के बनोल नाला में सामने आया है, जिसमें पुलिस ने एक व्यक्ति को चरस के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने शक के अधार पर व्यक्ति को रोका तो वह घबरा गया, जिसके बाद पुलिस ने व्यक्ति की तलाशी ली तो उससे एक किलो ग्राम चरस बरामद हुई.

वहीं, आरोपी की पहचान 29 वर्षीय वीर सिंह निवासी बड़ाग्रांम के रूप में हुई है.जानकारी के अनुसार पुलिस टीम ने पेट्रोलिंग के दौरान तकरीबन सुबह 6:30 बजे यह कार्रवाई की है. पेट्रोलिंग के दौरान सामने से एक व्यक्ति आया जोकि पुलिस टीम को देखकर घबरा गया. पुलिस की टीम ने शक के आधार पर व्यक्ति की तलाशी ली तो उसके पास से एक किलोग्राम चरस बरामद हुई. पुलिस ने व्यक्ति को मौके से गिरफ्तार कर दिया है.

वहीं, पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने बताया आरोपित के विरुद्ध मादक पदार्थ अधिनियम के तहत पुलिस ने मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है. जिसके बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा. उन्होंने बताया कि पुलिस की ओर से आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

ये भी पढ़ेः-स्वास्थ्य विभाग में हुए घोटाले का कांग्रेस जिला स्तर पर करेगी विरोध, सिटिंग जज से मामले की जांच की मांग

Last Updated : May 29, 2020, 11:51 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details