हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

HIMACHAL POLICE PAPER LEAK CASE: कुल्लू के बंजार से भी एक आरोपी गिरफ्तार

By

Published : May 14, 2022, 10:07 PM IST

कुल्लू पुलिस की टीम भी अब पुलिस भर्ती परीक्षा के (himachal police recruitment exam) परिणाम में अधिक अंक लाने वाले सभी अभ्यर्थियों से पूछताछ की जा रही है. इसी पूछताछ के दौरान कुल्लू पुलिस की टीम को जानकारी मिली कि एक अभ्यर्थी ने भी बंजार के रहने वाले ठाकुरदास के खाते में 9 लाख रुपए की राशि ट्रांसफर की है. ऐसे में अब कुल्लू पुलिस की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है, ताकि पता चल सके कि उसे प्रश्न पत्र कहां से मिला और आगे उसने किन-किन लोगों को भेजा है.

HIMACHAL POLICE PAPER LEAK CASE
HIMACHAL POLICE PAPER LEAK CASE

कुल्लू:जिला कुल्लू के उपमंडल बंजार से भी पुलिस भर्ती मामले में कुल्लू पुलिस की टीम (himachal police recruitment exam) ने एक दलाल को गिरफ्तार किया है. वहीं, इस दलाल के खाते से भी 8 से 10 लाख रुपए की राशि के ट्रांसफर होने के मामले की जांच अब पुलिस के द्वारा की जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार कुल्लू पुलिस की टीम भी अब पुलिस भर्ती परीक्षा के परिणाम में अधिक अंक लाने वाले सभी अभ्यर्थियों से पूछताछ की जा रही है. इसी पूछताछ के दौरान कुल्लू पुलिस की टीम को जानकारी मिली कि एक अभ्यर्थी ने भी बंजार के रहने वाले ठाकुरदास के खाते में 9 लाख रुपए की राशि ट्रांसफर की है.

ऐसे में अब कुल्लू पुलिस की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है, ताकि पता चल सके कि उसे प्रश्न पत्र कहां से मिला और आगे उसने किन-किन लोगों को भेजा है. वहीं, पुलिस की टीम ने अब तक भर्ती हुए अभ्यर्थियों के बारे में पूछताछ की है. एक आरोपी के गिरफ्तार होने से चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है और चर्चा है कि कई अभ्यर्थियों ने भी यहां दलाल के माध्यम से पुलिस भर्ती परीक्षा का प्रश्न पत्र खरीदा है.

एसपी कुल्लू गुरुदेव शर्मा ने बताया कि पुलिस भर्ती परीक्षा मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. आरोपी व्यक्ति की पहचान ठाकुरदास के नाम से हुई है. वहीं, अब आरोपी से पूछताछ की जा रही है कि उसे कहां से प्रश्न पत्र मिला और आगे उसने किन-किन को यह प्रश्न पत्र बेचा गया है. ऐसे में पुलिस की टीम पेपर लीक मामले की छानबीन में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-हिमाचल पुलिस भर्ती पेपर लीक मामला: 8 लाख रुपये में बिका था प्रश्न पत्र, सीएम ने परीक्षा रद्द करने के दिए आदेश

विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details