हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jan 26, 2022, 5:39 PM IST

ETV Bharat / city

कुल्लू में गणतंत्र दिवस के अवसर पर एक बुजुर्ग ने पीएम मोदी के कार्यों पर सुनाई कविता, लूटी वाहवाही

गणतंत्र दिवस के अवसर पर प्रदेश भर में सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. वहीं, जिला कुल्लू के ढालपुर में भी जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस का आयोजन किया (Republic Day celebration in Kullu) गया. जिसकी अध्यक्षता सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री सरवीण चौधरी ने (Minister Sarveen Choudhary in kullu) की. कार्यक्रम के दौरान लगघाटी के एक बुजुर्ग मोतीराम ठाकुर ने कविता सुनाई और खूब वाहवाही लूटी. बुजुर्ग ने बहुत ही सूंदर शब्दों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश में किए गए विकास कार्यों की गाथा सुनाई.

Motiram Thakur of kullu
कुल्लू में गणतंत्र दिवस

कुल्लू:जिला कुल्लू के मुख्यालय ढालपुर में जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस का आयोजन किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री सरवीण चौधरी ने (Minister Sarveen Choudhary in kullu) की. इस दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया, जिसमें सभी ने एक से बढ़ कर एक प्रस्तुतियां (Republic Day celebration in Kullu) दीं. वहीं, कार्यक्रम के दौरान लगघाटी के रहने वाले एक बुजुर्ग ने भी कविता सुनाने की इच्छा जाहिर की और कविता पेश कर खूब वाहवाही लूटी.

बता दें सांस्कृतिक कार्यक्रम के आयोजन के लिए बुजुर्ग का नाम दर्ज नहीं था, लेकिन बुजुर्ग की कविता सुन सभी ने उनकी सराहना की. कार्यक्रम की मुख्य अतिथि मंत्री सरवीण चौधरी ने बुजुर्ग के आग्रह पर कविता सुनाने को कहा. ऐसे में बुजुर्ग मोतीराम ठाकुर (Motiram Thakur recited a poem) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा देश में किए गए विकास कार्यों को लेकर एक कविता सुनाई. जिसे सुनकर सभी लोगों ने बुजुर्ग की तारीफ की, तो वहीं कविता के माध्यम से बुजुर्ग मोतीराम ने विकास कार्यों को बड़े अच्छे तरीके से (Motiram Thakur of kullu) पेश किया.

कुल्लू में गणतंत्र दिवस कार्यक्रम

बुजुर्ग मोतीराम का कहना है कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास कार्यों से काफी प्रभावित है और काफी समय से भी विकास कार्य को लेकर एक कविता तैयार कर रहे थे. गणतंत्र दिवस के अवसर पर वह भी कार्यक्रम देखने के लिए ढालपुर मैदान पहुंचे थे और उन्होंने प्रशासन के समक्ष अपनी कविता सुनाने की इच्छा भी जाहिर की. मोती राम ठाकुर में कविता सुनाने के लिए जिला प्रशासन का आभार व्यक्त किया और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में देश दिन प्रतिदिन उन्नति की राह पर अग्रसर है.

ये भी पढ़ें:चंबा के कैंथली डूगली मार्ग पर लैंडस्लाइड: लोगों की बढ़ी परेशानी, आवाजाही ठप

ABOUT THE AUTHOR

...view details