हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

मंडी और कुल्लू आएंगे मोदी-अमित शाह, वीरभद्र-सुखराम के 'भरत मिलाप' से BJP को नहीं नुकसान

पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह जल्द ही कुल्लू और मंडी में जनसभा करेंगे. अभी तक दोनों के कार्यक्रम का शेड्यूल तैयार नहीं हुआ है. दस से पंद्रह दिन के बीच दोनों के दौरे की तारीख और स्थान तय कर दिया जाएगा. अमित शाह समेत बीजेपी के कई बड़े नेता भी हिमाचल में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे

By

Published : Mar 30, 2019, 9:20 PM IST

Updated : Mar 30, 2019, 11:14 PM IST

फाइल फोटो.

कुल्लू: मंडी संसदीय क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी रामस्वरूप शर्मा ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जल्द ही मंडी व कुल्लू आएंगे. दस से पंद्रह दिन के बीच दोनों के दौरे की तारीख और स्थान तय कर दिया जाएगा. रामस्वरूप ने कहा कि अपने कार्यकाल मे उन्होने मंडी संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस के समय रुके सभी कामों को गति दी है.

सांसद रामस्वरूप शर्मा ने आश्रय शर्मा के मैदान में उतरने से बीजेपी को कोई नुकसान नहीं है. पंडित सुखराम और पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के मिलन का भाजपा को कोई फर्क नहीं पड़ता. लोग सच्चाई जानते हैं और हमारी विजय पक्की है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत प्रगति के पथ पर अग्रसर है. बीजेपी प्रदेश की चारों सीट पर विजय हासिल करेगी और नरेंद्र मोदी फिर से देश की बागडोर संभालेंगे.

रामस्वरूप शर्मा, बीजेपी प्रत्याशी, मंडी संसदीय सीट
Last Updated : Mar 30, 2019, 11:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details