हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Apr 14, 2022, 3:02 PM IST

ETV Bharat / city

बिजली महादेव की पहाड़ियों पर गिरी बिजली, माहुंटी नाग मार्ग पर बड़ा पेड़ हुआ धराशाई

बिजली महादेव की पहाड़ियों पर एक बार फिर से बिजली गिरी (lightning falling on bijli mahadev hill ) है. राहत की बात यह है कि इस घटना में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है. बता दें कि हिमाचल प्रदेश में मौसम विभाग (Meteorological Department in Himachal Pradesh) के द्वारा आगामी दिनों तक मौसम खराब होने के बारे में भी चेतावनी जारी की गई है.

lightning falling on bijli mahadev hill
बिजली महादेव की पहाड़ियों पर गिरी बिजली

कुल्लू: जिला कुल्लू में बुधवार शाम से ही मौसम खराब चल रहा है. वहीं, खराब मौसम के साथ-साथ आसमान में बिजली कड़कने का दौर भी लगातार जारी है. बुधवार रात के समय बिजली महादेव की पहाड़ियों पर एक बार फिर से बिजली गिरी (lightning falling on bijli mahadev hill ) है. बिजली खराहल घाटी में दो जगह पर गिरी है. राहत की बात यह है कि इस घटना में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है.

खराहल घाटी के माहुंटी नाग मार्ग (lightning falling on Mahunti Nag Marg of Kharhal Valley) पर बिजली गिरने से एक पेड़ का नुकसान हुआ है. बुधवार शाम के समय कुल्लू में भी बारिश व आसमान से बिजली कड़कने का दौर जारी था. में बिजली गिरने का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. स्थानीय लोगों ने इस घटना को अपने मोबाइल में कैद किया.

इससे पहले भी खराहल घाटी में बिजली महादेव के मंदिर के नीचे बिजली गिरने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था. हिमाचल प्रदेश में मौसम विभाग (Meteorological Department in Himachal Pradesh) के द्वारा आगामी दिनों तक मौसम खराब (weather update himachal pradesh) होने के बारे में भी चेतावनी जारी की गई है. वहीं, कुल्लू में बारिश के साथ लोगों को गर्मी से निजात मिलने शुरू हो गई है.

ये भी पढ़ें:पहाड़ों की रानी शिमला में टेम्प्रेचर का टॉर्चर, चिलचिलाती धूप ने छीना पर्यटकों का सुकून

ABOUT THE AUTHOR

...view details