हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कुल्लू यूथ कांग्रेस युवाओं को रोजगार तलाशने में करेगी मदद, सरकार को बताया विफल

By

Published : Nov 13, 2020, 1:56 PM IST

रोजगार के मुद्दे पर कुल्लू युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष ने सरकार को घेरा है. वीर सिंह ने कहा कि अब गांव-गांव जाकर पार्टी कार्यकर्ता ऐसे युवाओं की तलाश करेगी. ऐसे युवाओं को पार्टी से भी जोड़ा जाएगा ताकि युवा कांग्रेस को मजबूत किया जा सके.

कुल्लू युवा कांग्रेस का प्रदर्शन
कुल्लू युवा कांग्रेस का प्रदर्शन


कुल्लू: कोरोना काल में प्रदेश भर में हजारों युवाओं की नौकरियां चली गई. अभी तक सरकार की ओर से युवाओं को रोजगार देने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठा पाई है. ऐसे में अब युवा कांग्रेस युवाओं को रोजगार तलाशने में मदद करेगी.

जिला कुल्लू युवा कांग्रेस के अध्यक्ष वीर सिंह ठाकुर का कहना है कि अब गांव-गांव जाकर पार्टी कार्यकर्ता ऐसे युवाओं की तलाश करेगी. ऐसे युवाओं को पार्टी से भी जोड़ा जाएगा ताकि युवा कांग्रेस को मजबूत किया जा सके. वीर सिंह ठाकुर का कहना है कि कोरोना काल प्रदेश में हजारों युवाओं का रोजगार खत्म हो गया, लेकिन प्रदेश सरकार आज भी आंखें मूंदकर बैठी हुई है.

वीडियो रिपोर्ट

वीर सिंह ने कहा कि युवाओं को रोजगार दिलाने के बारे में कोई फैसला नहीं लिया गया है जिसका नतीजा यह है कि आज घरों में हजारों युवा बेरोजगारी के कारण हताश हो गए हैं. ऐसे में इन युवाओं को दोबारा से समाज की मुख्यधारा में जोड़ने का युवा कांग्रेस प्रयास करेगी. युवा कांग्रेस के कुनबे को बढ़ाने के लिए भी बूथ स्तर पर कार्य किया जाएगा.

जिला अध्यक्ष वीर सिंह का कहना है कि कांग्रेस की नीतियों का भी गांव गांव जाकर प्रचार किया जाएगा और इसमें युवा कांग्रेस की काफी महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी. प्रदेश सरकार के युवा विरोधी नीतियों के बारे में भी युवाओं को जागरूक किया जाएगा. गौर रहे कि जिला कुल्लू में हाल ही में युवा कांग्रेस के चुनाव संपन्न हुए हैं और अब युवा कांग्रेस की टीम मिलकर कांग्रेस संगठन को मजबूत करने में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details