हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

भाजपा अपने ही वरिष्ठ नेताओं का नहीं कर रही सम्मान: सुंदर सिंह ठाकुर

By

Published : Oct 28, 2021, 1:13 PM IST

कुल्लू सदर के विधायक सुंदर सिंह ठाकुर ने भाजपा सरकार पर अपने ही नेताओं की अनदेखी करने के आरोप लगाए हैं. सुंदर सिंह ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में भी भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं को पार्टी ने दरकिनार कर दिया है. भाजपा उन नेताओं को सम्मान देना भूल चुकी है जिन्होंने पार्टी को आगे बढ़ाने और एकजुट रखने में अहम भूमिका अदा की.

Kullu Sadar MLA Sundar Singh Thakur
सुंदर सिंह ठाकुर

कुल्लू: हिमाचल प्रदेश में जहां चुनावों को लेकर प्रचार बीते शाम को थम गया है तो वहीं, अब बीजेपी व कांग्रेस के कार्यकर्ता डोर टू डोर प्रचार में जुटे हुए हैं. चुनावों में अपने प्रत्याशी की जीत को तय करने के लिए दोनों ही दलों के नेताओं ने भी जगह-जगह जनसभा को संबोधित किया तो वहीं, एक दूसरों पर भी आरोप-प्रत्यारोप का दौर खूब चला.

कांग्रेस के नेता एवं कुल्लू सदर के विधायक सुंदर सिंह ठाकुर ने भी बीजेपी पर अपने वरिष्ठ नेताओं की अनदेखी का आरोप लगाया है. कुल्लू सदर के विधायक सुंदर सिंह ठाकुर का कहना है कि बीजेपी भारत में एकमात्र ऐसी पार्टी है जो अपने वरिष्ठ नेताओं का सम्मान करना भूल चुकी है. हालांकि बीजेपी के नेता अपने हर मंच से हर व्यक्ति के सम्मान की बात तो करते हैं, लेकिन आज भाजपा में कई ऐसे वरिष्ठ नेता हैं जो पार्टी में अपने सम्मान के लिए आज भी राह ताक रहे हैं.

वीडियो.

सुंदर सिंह ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में भी कई ऐसे वरिष्ठ बीजेपी के नेता हैं जिन्होंने पार्टी के लिए दिन रात मेहनत की, लेकिन जैसे-जैसे उनकी उम्र बढ़ती गई वैसे-वैसे आज बीजेपी के द्वारा उन्हें साइड कर दिया गया है. इसके कई उदाहरण हिमाचल प्रदेश में देखने को मिलते हैं. उन्होंने कहा कि कुल्लू सदर के पूर्व विधायक महेश्वर सिंह की हालत भी आज वैसी ही हो गई है. इसके अलावा हिमाचल प्रदेश में बीजेपी के कई ऐसे नेता हैं जिनका सम्मान करना आज भाजपा भूल गई है ऐसे में आज के दौर में बीजेपी के वरिष्ठ नेता भी इस बात को समझते हैं.

सुंदर सिंह ठाकुर ने कहा कि वरिष्ठ नेताओं का सम्मान न करने का खामियाजा भी भाजपा को आने वाले चुनावों में भुगतना होगा. विधायक का कहना है कि हिमाचल प्रदेश में लगातार कांग्रेस पार्टी को जनता का समर्थन मिल रहा है और इन उप चुनावों में भी कांग्रेस के प्रत्याशियों की जीत तय है.

ये भी पढ़ें:ध्यारीघाट टैक्सी ड्राइवर मर्डर: सिर में मारी गई थी गोली, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

ABOUT THE AUTHOR

...view details