हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

कुल्लू में नशे की खेप के साथ 3 गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करेगी पुलिस

कुल्लू पुलिस ने तीन नशा तस्करों को नशे की खेप के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से 1 किलो चरस और 3.04 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

By

Published : Aug 11, 2021, 1:03 PM IST

kullu police arrested three people with  drugs
फोटो.

कुल्लू: जिला कुल्लू में नशा तस्करों पर कुल्लू पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है. कुल्लू पुलिस की टीम ने बंजार व आनी में तीन नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस जल्द ही आरोपियों को कोर्ट में पेश करेगी.

जानकारी के अनुसार बंजार पुलिस बठाहड़ चौक मंगलवार को गश्त पर थी. इसी दौरान एक कार की तलाशी लेने पर 1 किलो 107 ग्राम चरस बरामद की गई. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपी बिलासपुर के रहने वाले बताए जा रहे हैं. वहीं, दूसरे मामले में आनी पुलिस ने रोपड़ी के समीप एक युवक को चिट्टे की खेप के साथ पकड़ा है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रोपड़ी के पास सड़क पर पैदल चल रहा युवक पुलिस को देखकर घबरा गया. युवक को पकड़कर पूछताछ की गई. इस दौरान आरोपी युवक कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया. शक के आधार पर पुलिस ने युवक की तलाशी ली. इस दौरान आरोपी से 3.04 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया. आरोपी की पहचान हरि सिंह उम्र 25 साल गांव निवासी कुल्लू के रूप में हुई है. एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें:दावों पर सवाल! इस गांव में सड़क सुविधा का अभाव, बीमार पड़ने पर 'कुर्सी एंबुलेंस' ही एक मात्र सहारा

ABOUT THE AUTHOR

...view details