हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कुल्लू पुलिस ने चरस के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया, बैग में इतनी मिली चरस

By

Published : Oct 7, 2021, 3:40 PM IST

कुल्लू पुलिस ने 504 ग्राम चरस के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है कि वह कहां से नशा लेकर आया था और किसे देने जा रहा था.वहीं,कोर्ट में पेश करने की तैयारी भी की जा रही है.

कुल्लू पुलिस
कुल्लू पुलिस

कुल्लू:उझी घाटी केअरछण्डी में पुलिस की टीम ने 504 ग्राम चरस के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस की टीम ने चरस को अपने कब्जे में ले लिया और आरोपी को अदालत में पेश करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार टीम जब अरछण्डी नाला पहुंची, तो उसी समय एक व्यक्ति पैदल सड़क पर कुल्लू की ओर से अरछण्डी की ओर से आता दिखाई दिया. व्यक्ति के हाथ में कोई वस्तु थी .जैसे ही इस व्यक्ति ने सामने पुलिस की गाड़ी को आते देखा तो उस व्यक्ति ने अपने हाथ में उठा रखी वस्तु को सड़क के किनारे फेंक दिया.

पुलिस ने जब व्यक्ति से पूछताछ की तो उसने अपना नाम खेख राम पुत्र ठाकुर दास निवासी गांव धारा जिला कुल्लू बताया. उसके पश्चात अन्य लोगों के सामने खेख राम द्वारा फेंकी गई वस्तु की तलाशी ली गई. उस बैग में चरस पाई गई. एसपी गुरुदेव शर्मा ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं ,आरोपी से चरस के काले कारोबार से जुड़े अन्य लोगों के बारे में भी पूछताछ की जा रही , ताकि उन पर भी कानूनी कार्रवाई की जा सके.

ये भी पढ़ें :मंडी संसदीय सीट: बीजेपी प्रत्याशी ब्रिगेडियर खुशाल सिंह ने भरा नामांकन, सीएम जयराम रहे मौजूद

ABOUT THE AUTHOR

...view details