हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कंगना रनौत ने थलाइवी की शूटिंग के लिए बढ़ाया 20 किलो वेट, ट्वीट कर दी जानकारी

By

Published : Oct 14, 2020, 1:59 PM IST

कंगना ने थलाइवी फिल्म की शूटिंग के लिए 20 किलो वेट गेन किया है. अभिनेत्री ने इसकी जानकारी ट्वीट करके दी है. उन्होंने बताया कि अब मुझे अपने पहले आकार में वापस जाने की आवश्यकता है.

Kangana Ranaut gain 20 kg weight for Thalaivi movie shooting
कंगना रनौत

कुल्लू :अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों थलाइवी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. कंगना ने इस फिल्म के लिए 20 किलो वेट गेन किया है. अभिनेत्री ने इसकी जानकारी ट्वीट करके दी है.

कंगना ने ट्वीट करके कहा कि उन्होंने थलाइवी फिल्म के लिए 20 किलो वेट बढ़ाया था. उन्होंने बताया कि अब मुझे अपने पहले आकार में वापस जाने की आवश्यकता है. इसके लिए जरूरी है 'वॉक, जॉगिंग, सुबह जल्दी उठना'. कंगना की अपकमिंग फिल्म थलाइवी की शूटिंग हैदराबांद रामोजी फिल्म सिटी में चल रही है.

बता दें कि कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार में इन दिनों जुबानी जंग जारी है. शूटिंग में व्यस्त होने के बावजूद भी उद्धव सरकार पर ट्वीटर के जरिए ताबड़तोड़ हमले कर रही है.

गौर रहे कि सुशांत सिंह की मौत के बाद से ही कंगना लगातार सुर्खियों में हैं. शिवसेना, महाराष्ट्र सरकार, बॉलीवुड के कई सितारों और कंगना के बीच लगातार जुबानी जंग जारी है.

कंगना लगातार ट्वीट कर शिवसेना, फिल्मी सितारों, बॉलीवुड और महाराष्ट्र सरकार पर हमलावर हैं. सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच को लेकर मुंबई पुलिस की आलोचना करने के बाद से कंगना महाराष्ट्र सरकार और कुछ बॉलीवुड सितारों के निशाने पर हैं.

ये भी पढ़ेंःकंगना ने गटर से की बॉलीवुड की तुलना, प्रशंसकों का जताया आभार

ABOUT THE AUTHOR

...view details