हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारी, बंजार विधानसभा क्षेत्र चुनाव लड़ने की तैयारी में जुटे हितेश्वर सिंह

हिमाचल में हुए उपचुनाव के बाद अब विभिन्न पार्टियां विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियों में जुट गई हैं. अभी से टिकट की दावेदारी शुरू हो गई है. इसी कड़ी में सैकड़ों कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में हितेश्वर सिह ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा. ज्येष्ठा वार्ड से राजनीति की शुरुआत करने वाले पूर्व जिला परिषद सदस्य एवं वर्तमान में केसीसी बैंक बंजार जोन (KCC Bank Banjar Zone) के निदेशक हितेश्वर सिंह बंजार विधानसभा क्षेत्र (Banjar Assembly Constituency) से विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारियां में जुट गए हैं.

By

Published : Nov 17, 2021, 10:17 PM IST

Hiteshwar Singh preparing assembly constituency elections
चुनाव लड़ने की तैयारी में जुटे हितेश्वर सिंह.

कुल्लू: पूर्व जिला परिषद सदस्य एवं केसीसी बैंक बंजार जोन के निदेशक (KCC Bank Banjar Zone) व भाजपा के नेता हितेश्वर सिंह ने बुधवार को बजौरा में सैकड़ों कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में बंजार के विधायक को कटघरे में खड़ा कर दिया. हितेश्वर सिंह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कुल्लू के लोगों का विरोध करने वाले शायद भूल गए कि उनकी बदौलत ही विधानसभा में पहुंचे हैं. उन्होंने कहा कि 2017 में कुल्लू के कई चक्कर काटने वाले शायद यह भूल गए हैं कि 2022 में फिर से विधानसभा चुनाव होने हैं.

बुधवार को विश्राम गृह बजौरा (rest house bajaura) में हुई कार्यकर्ता बैठक में हितेश्वर सिंह ने साफ शब्दों में कहा है कि एक ही लक्ष्य एक ही नारा 2022 है हमारा. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए हितेश्वर सिंह ने इशारों ही इशारों में विरोधियों पर जमकर तंज भी कसा. उन्होंने कहा कि जिनकी अपनी लकीरें छोटी हैं वे दूसरों की मिटाने में लगे हैं, लेकिन यहां की जनता समझदार है. उन्होंने कहा कि जो लोग आज यह कह रहे हैं कि कुल्लू वालों ने कुछ नहीं किया सिर्फ जो हुआ वो सब हमारी देन है. यह निंदनीय है.

हितेश्वर सिंह ने कहा कि जो पिछले 4 वर्षों से बंजार में राज कर रहे हैं वे 43 वर्षों में बंजार में नेतृत्व कर चुके नेताओं पर सवाल उठा रहे हैं कि उन्होंने कुछ नहीं किया. बता दें कि उपचुनाव समाप्त होते ही बंजार विधानसभा क्षेत्र (Banjar Assembly Constituency) की राजनीति में भूचाल आ गया है. बंजार भाजपा के पूर्व पदाधिकारी (Banjar former office bearer of BJP) एवं कार्यकर्ता इन दिनों जहां हितेश्वर सिंह के निवास स्थान पर जमघट लगाए हुए हैं.

ये भी पढ़ें:हिमाचल की संसदीय परंपरा में जुड़ा नया अध्याय, Om Birla सहित देशभर के पीठासीन अधिकारी बने ई-विधान के गवाह

ये भी पढ़ें:HIGH COURT: उत्तर पुस्तिका मूल्यांकन में लापरवाही पर HPU रजिस्ट्रार और परीक्षा नियंत्रक को नोटिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details