हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

वन मंत्री गोविंद सिंह ने किया कोरोना वॉरियर्स को सम्मानित, बढ़ाया हौसला

वन मंत्री गोविंद सिंह ने मंगलवार को ढालपुर मैदान में स्वास्थ्य कर्मी और पुलिस के जवानों को सम्मानित किया. वन मंत्री ने कहा कि कोरोना संक्रमण के बीच पुलिस व स्वास्थ्य कर्मी लगातार अपनी सेवाएं दे रहें जिस कारण कोरोना वायरस से निपटने में मदद मिली है.

By

Published : Jun 2, 2020, 5:33 PM IST

goving singh on corona warriores
goving singh on corona warriores

कुल्लूः वन मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने कोरोना योद्धा की भूमिका निभा रहे पुलिस और स्वास्थ्य कर्मियों को फूल देकर सम्मानित किया. वहीं, उन्होंने कर्मचारियों की कोरोना योद्धा की भूमिका को भी खूब सराहा.

कुल्लू के ढालपुर मैदान में पुलिस के जवानों को सम्मानित किया गया. वन मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने कहा कि कोरोना संक्रमण के बीच पुलिस व स्वास्थ्य कर्मी लगातार मुस्तैदी के साथ कार्य करते रहें जिस कारण कोरोना वायरस से निपटने में मदद मिली है. उनकी सेवा सराहनीय है.

वीडियो.

वहीं, पुलिस के जवानों ने भी सुरक्षा के साथ-साथ सामाजिक दूरी का भी खूब ख्याल रखा. उपमंडल मनाली की रहने वाली जानकी देवी ने अपने जन्मदिन के अवसर पर पुलिस व स्वास्थ्य कर्मियों को भी सम्मानित किया, जो कि एक सराहनीय कदम है.

वन मंत्री ने कहा कि पुलिस व स्वास्थ्य कर्मियों के इस प्रकार के प्रयासों का हर नागरिक को सम्मान करना चाहिए. गोविंद ठाकुर ने कहा कि ग्रामीण महिला जानकी ठाकुर ने भी अपने जन्मदिन के अवसर पर सभी पुलिस जवानों और क्षेत्रीय अस्पताल के चिकित्सकों को मास्क वितरित किए. इस तरह के प्रयास से कोरोना योद्धाओं का हौसला बढ़ता है

गोविंद सिंह ने कहा कि कोरोना जैसी महामारी के बारे में किसी ने सोचा भी नहीं था, लेकिन जिस तरह से कर्मचारियों ने कोरोना योद्धा की भूमिका निभाते हुए कार्य किया है. वह एक सराहनीय कदम है. उन्होंने लोगों से सरकार की ओर से जारी निर्देशों का पालन करने की अपील की. उन्होंने कहा कि बिना किसी ठोस कारण के घर से बाहर न निकलें और अगर निकलें तो सामजिक दूरी और मास्क का प्रयोग करें.

ये भी पढ़ें-विदेश से आने वालों के लिए 7 दिन का पैड क्वारंटाइन जरूरी, जिला प्रशासन ने दिए निर्देश

ये भी पढ़ें-BJYM मंडल सोलन के पूर्व उपाध्यक्ष 6 साल के लिए पार्टी से किए गए निष्कासित, ये है वजह

ABOUT THE AUTHOR

...view details