हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Mar 3, 2022, 1:58 PM IST

ETV Bharat / city

कुल्लू पुलिस की कार्रवाई, हेरोइन के साथ दिल्ली का युवक गिरफ्तार

मणिकर्ण घाटी के कसोल में पुलिस की टीम ने 17 ग्राम हेरोइन (heroin recovered in kullu) के साथ युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान रोहित पाल, पुत्र गौरी शंकर, दिल्ली निवासी के तौर पर हुई है. एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा (sp kullu on drug smuggling) ने बताया मामले की पुष्टि की है.

heroin recovered in kullu himachal pradesh
हेरोइन के साथ दिल्ली का युवक गिरफ्तार

कुल्लू: हिमाचल प्रदेश में नशा तस्करी (drug smuggling in himachal) पर पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है. इसी कड़ी में जिला कुल्लू में मणिकर्ण घाटी के कसोल में पुलिस की टीम ने 17 ग्राम हेरोइन (heroin recovered in kullu) के साथ युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी युवक दिल्ली का रहने वाला है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जिला कुल्लू पुलिस (drug smuggler arrested in kullu) की विशेष टीम मणिकर्ण घाटी के कसोल में गश्त में थी. इस दौरान कार सवार युवक ने पुलिस की टीम को देखते ही गाड़ी से कुछ सामान बाहर फेंका. पुलिस को युवक की गतिविधियों पर शक हुआ. शक के आधार पर पुलिस की टीम ने गाड़ी से बाहर फेंके गए लिफाफे को उठाया. तलाशी के दौरान लिफाफे से 17 ग्राम हेरोइन बरामद की गई.

आरोपी की पहचान रोहित पाल, पुत्र गौरी शंकर, दिल्ली निवासी के तौर पर हुई है. एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा (sp kullu on drug smuggling) ने बताया मामले की पुष्टि की है, उन्होंने कहा कि नशा तस्करों पर पुलिस की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी. किसी भी सूरत में नशा तस्करों को नहीं छोड़ा जाएगा.

ये भी पढ़ें: रूस-यूक्रेन युद्ध ने अभिभावकों की बढ़ाई चिंता, यूक्रेन में अभी भी फंसे हैं हिमाचल के 249 छात्र

ABOUT THE AUTHOR

...view details