हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

भुंतर सब्जी मंडी के पास मकान में लगी आग, 2 छोटे बच्चे भी झुलसे

भुंतर सब्जी मंडी के पास एक मकान में अचानक आग लग गई. इस हादसे में दो छोटे बच्चों को भी चोटें आई हैं. मौके पर आए अग्निशमन कर्मियों ने आग पर काबू पाया. दोनों बच्चों को इलाज के लिए कुल्लू अस्पताल भेज दिया गया है.

By

Published : Sep 11, 2020, 10:25 PM IST

fire broke out at house
fire broke out at house

कुल्लूःजिला कुल्लू के भुंतर सब्जी मंडी के पास शुक्रवार शाम एक स्लेट पोश मकान में अचानक आग लग गई. इस दुर्घटना में दो छोटे बच्चों को भी चोटें आई हैं. दोनों बच्चों को इलाज के लिए कुल्लू अस्पताल भेज दिया गया है. वहीं, अग्निशमन कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया.

बताया जा रहा है कि इस घटना में मकान मालिक को एक लाख से अधिक का नुकसान हुआ है और करीब 25 लाख रुपए से अधिक की संपत्ति को जलने से बचाया गया है. अग्निशमन अधिकारी दुर्गादास ने बताया कि देर शाम उन्हें सूचना मिली कि भुंतर सब्जी मंडी के पास एक मकान में आग लग गई है.

वीडियो.

सूचना मिलते ही वे मौके की ओर रवाना हुए. मौके पर जाकर उन्होंने अपने कर्मचारियों से आग पर काबू पाया. उन्होंने बताया कि इस मकान में नेपाली मूल के किराएदार रहते थे और मकान का मालिक अविनाश नाम का व्यक्ति है. जब मकान में आग लगी तो दो छोटे बच्चे भी कमरे के अंदर थे जो आग की चपेट में आ गए. बच्चों को बाहर निकालकर इलाज के लिए कुल्लू अस्पताल भेज दिया गया है. वहीं, आग की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और उन्होंने भी आग लगने के कारणों की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढे़ं-भदसाली गोलीकांड पर सदन में ध्यानाकर्षण प्रस्ताव, विपक्ष ने की न्यायिक जांच की मांग

ये भी पढे़ं-भारत-चीन सीमा पर हिमाचल का वीर सपूत अतर राणा शहीद

ABOUT THE AUTHOR

...view details