हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

सरवरी में चक्का जाम करने वालों पर FIR, आरोपियों की पहचान में जुटी पुलिस

कुल्लू जिल्ला मुख्यालय सरवरी में सोमवार को चक्का जाम करने वाले अज्ञात लोगों पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. करीब 20 किलोमीटर लंबे जाम की वजह से लोगों को परेशानी उठानी पड़ी थी.

By

Published : Jul 4, 2019, 6:51 AM IST

FIR against unknown people in mandi

कुल्लू: जिला मुख्यालय सरवरी में चक्का जाम करने वाले अज्ञात लोगों के खिलाफ बुधवार को पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. सोमवार की देर शाम बसों में नहीं बैठाने पर लोगों ने चक्का जाम कर दिया था. करीब तीन घंटे तक करीब 20 किलोमीटर लंबा जाम लग गया था.

पुलिस ने चक्का जाम करने वाले स्टूडेंट्स और वहां मौजूद लोगों को समझाने की काफी कोशिश की. लेकिन कोई पुलिस की बात सुनने को तैयार नहीं था. साढ़े पांच बजे से शुरू हुआ चक्का जाम रात करीब आठ बजे खुल पाया. करीब तीन घटें तक चले चक्का जाम के कारण दस किलोमीटर कुल्लू से मनाली की ओर और कुल्लू से भुंतर की ओर लंबा जाम लग गया था. जाम लगने के कारण कई लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा. स्कूल के विद्यार्थी भी देरी से घर पहुंचे.

वीडियो.

ये भी पढ़ें: जयराम मंत्रिमंडल ने बढ़ाई विधायक निधि, पढ़ें कैबिनेट बैठक में लिए गए बड़े फैसले

सरवरी में चक्का जाम की वजह से घर जाने के लिए लोगों को करीब तीन से चार घंटे अतिरिक्त समय लग गया. पुलिस की ओर से शुरूआत में चक्का जाम करने वाले 15 से 20 लोगों पर ही एफआईआर दर्ज करवाई गई है. काफी देर ट्रैफिक रोके जाने के बाद यहां पर सैकड़ों लोग इकट्ठा हो गए थे.

ये भी पढ़ें: प्रदेश के इस जिला में खुलेगा Delhi World Public School, CM ने साइन किया MOU

उधर, इस संबंध में एसपी शालिनी ने कहा कि नेशनल हाईवे पर ट्रैफिक रोकने पर करीब अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस आरोपियों की पहचान में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details