हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

ट्रिब्यूनल भंग करने के फैसले से अराजपत्रित कर्मचारी खुश, बोले- सरकार का निर्णय सही

हिमाचल सरकार द्वारा प्रशासनिक ट्रिब्यूनल भंग करने के फैसले पर कुल्लू अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ ने खुशी व्यक्त करते हुए फैसले को सही बताया है.

By

Published : Jul 5, 2019, 12:00 PM IST

अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ की बैठक

कुल्लू: हिमाचल सरकार द्वारा प्रशासनिक ट्रिब्यूनल भंग करने के फैसले को लेकर प्रदेश में मिली जुली प्रतिक्रिया आ रही है. सरकार के इस फैसले से कुछ लोग खफा हैं तो कुछ काफी खुश हैं. सरकार के इस फैसले पर कुल्लू अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के जिला अध्यक्ष आशु गोयल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि प्रदेश के कर्मचारियों को कोई भी असुविधा नहीं होगी.

कुल्लू अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के जिला अध्यक्ष आशु गोयल ने बताया कि प्रशासनिक ट्रिब्यूनल में ना तो लंबे समय से खाली पड़े पदों को भरा जा रहा था और ना ही किसी केस की सुनवाई की जा रही थी. ऐसे में सरकार द्वारा ली गया फैसला सही है.

प्रशासनिक ट्रिब्यूनल भंग करने के फैसले से अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ खुश

आशु गोयल ने बताया कि ट्रिब्यूनल में ज्यादातर कर्मचारियों के स्थानांतरण के मामले ही पेश आ रहे थे, जिसके चलते सरकार द्वारा जो ट्रिब्यूनल को बंद करने का निर्णय लिया गया, वो बिल्कुल सही है. उन्होंने बताया कि प्रदेश अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ की बैठक 7 जुलाई को जिला मंडी के सरकाघाट में रखी गई है. साथ ही 7 जुलाई को प्रदेश अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के चुनाव भी करवाए जाएंगे, जिसके लिए कुल्लू के कर्मचारियों की बैठक का आयोजित किया गया.

आशु गोयल ने बताया कि बैठक कर्मचारियों को पेश आ रही समस्याओं के बारे में भी महासंघ ने निर्णय लिया है कि जल्द इन सभी मांगों को प्रदेश सरकार के पास रखा जाएगा, ताकि कर्मचारियों की समस्याओं पर जल्द सुनवाई हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details