हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Aug 26, 2021, 12:56 PM IST

Updated : Aug 26, 2021, 2:23 PM IST

ETV Bharat / city

कुल्लू मारपीट मामला: नेरचौक मेडिकल कॉलेज पहुंचे गोविंद सिंह ठाकुर, घायलों का जाना हाल

सूबे के शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर वीरवार को नेरचौक मेडिकल कॉलेज पहुंचकर अस्पताल में उपचाराधीन घायलों और उनके परिवार के सदस्यों से मुलाकात कर उनका हाल जाना. गौर रहे कि मंगलवार को कुल्लू अदालत परिसर में पैसों के लेन-देन को लेकर जिला कुल्लू भाजपा के सह मीडिया प्रभारी खीमी राम व पूर्व में पंचायत प्रतिनिधि रहे परस राम व उनकी पत्नी यूम नेगी के साथ मारपीट हुई थी.

नेरचौक मेडिकल कॉलेज पहुंचे मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर
नेरचौक मेडिकल कॉलेज पहुंचे मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर

कुल्लू: जिला कुल्लू में बुधवार देर रात मारपीट का मामला सामने आया था, जिसमें एक महिला और पुरूष बुरी तरह से घायल हुए हैं. घायलों का लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज नेरचौक में इलाज चल रहा है.

सूबे के शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर वीरवार को नेरचौक मेडिकल कॉलेज पहुंचकर अस्पताल में उपचाराधीन दोनों घायलों और परिवार के सदस्यों से मुलाकात कर उनका हाल जाना. उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य विभाग और कुल्लू पुलिस से लेकर नेरचौक मेडिकल कॉलेज के चिकित्सकों का इनको पूरा सहयोग मिल रहा है.

वीडियो

पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने पुलिस अधीक्षक कुल्लू को इस मामले में निष्पक्ष जांच कर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. गोविंद सिंह ठाकुर ने कहा कि परिवारजनों को आर्थिक रूप से सहायता प्रदान करने के लिए हम बचनबद्ध हैं. उन्होंने इस प्रकार की घटना की निंदा की है.

गौर रहे कि मंगलवार को कुल्लू अदालत परिसर में पैसों के लेन-देन को लेकर जिला कुल्लू भाजपा के सह मीडिया प्रभारी खीमी राम व पूर्व में पंचायत प्रतिनिधि रहे परसराम व उनकी पत्नी यूम नेगी के बीच मारपीट हुई थी. वहीं, पुलिस ने भी दोनों पक्षों की शिकायत दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी थी, लेकिन बुधवार देर रात खीमी राम अपने कुछ अन्य साथियों के साथ मिलकर घर की ओर वापस लौट रहे परसराम व उनकी पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया.

दोनों घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें नेरचौक मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है. जहां पर डॉक्टरों के द्वारा उनका इलाज किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:KULLU: बीजेपी सह मीडिया प्रभारी व पूर्व प्रधान के बीच हाथापाई, वीडियो हो रहा वायरल

Last Updated : Aug 26, 2021, 2:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details