हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

किन्नौर कांग्रेस ने फूंका डीसी का पुतला, BJP के इशारों पर काम करने के आरोप

By

Published : Aug 12, 2022, 3:42 PM IST

किन्नौर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने शुक्रवार (Kinnaur Congress protest) को रिकांगपिओ में डीसी किन्नौर के खिलाफ नारेबाजी की है और डीसी कार्यालय का घेराव कर डीसी किन्नौर के मुर्दाबाद के नारे लगाए हैं. कांग्रेस का आरोप है कि जिले के अंदर डीसी किन्नौर भाजपा के नेताओं के इशारों पर काम कर रहे हैं.

Congress protest against DC Kinnaur
किन्नौर कांग्रेस ने फूंका DC का पुतला

किन्नौर: जिला किन्नौर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने शुक्रवार (Kinnaur Congress protest) को रिकांगपिओ में डीसी किन्नौर के खिलाफ नारेबाजी की है और डीसी कार्यालय का घेराव कर डीसी किन्नौर के मुर्दाबाद के नारे लगाए हैं. इस रैली मे पुलिस के आंखों के सामने कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने डीसी किन्नौर का पुतला भी फूंका है, लेकिन पुलिस पुतला फूंकते हुए बीच बचाव करते नजर नहीं आई.

जिला कांग्रेस कमेटी के जिला (protest against DC Kinnaur) अध्यक्ष उमेश नेगी ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि जिले के अंदर डीसी किन्नौर भाजपा के नेताओं के इशारों पर काम कर रहे हैं. डीसी किन्नौर अपने पद की गरिमा को भूलकर जिला में भाजपा के नेताओं को कार्यक्रमों में मुख्यतिथि के रूप में भेजने का काम करते हैं और भाजपा नेताओं के कहने पर ग्रामीण क्षेत्रों में पैसे बांटने का काम करते हैं, जबकि डीसी का काम जिले के विकास कार्यों व समस्याओं को सुलझाना है, लेकिन डीसी किन्नौर आज भाजपा के नेताओं के इशारों पर काम कर रहे हैं और संविधान का गला घोंटने का काम कर रहे हैं.

वीडियो.

उमेश नेगी ने कहा कि जब भी (Congress protest against DC Kinnaur) डीसी के पास लोग अपने काम लेकर जाते हैं तो वे भाजपा के नेताओं का हवाला देकर लोगों के काम नहीं करते हैं और भाजपा नेताओं से पूछकर लोगों के काम कर रहे हैं जो सरासर गलत है. उन्होंने कहा कि इस तरह से यदि डीसी जिले के अंदर काम करने की कोशिश करेंगे तो किन्नौर कांग्रेस चुप नहीं रहेगी. उमेश नेगी ने कहा कि पहली बार जिला किन्नौर के अंदर ऐसे डीसी आए हैं जो लोगों के साथ भेदभाव करते हैं. केवल भाजपा के नेताओं के कहने पर काम करते हैं. जिसको लेकर आज जिला कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने डीसी कार्यालय का घेराव कर डीसी के खिलाफ नारेबाजी की और डीसी किन्नौर का रिकांगपिओ चौक पर पुतला फूंका है.

ये भी पढ़ें-रोहड़ू बस स्टैंड पर खड़ी बस चोरी, छैला के पास बरामद, चौकीदार सस्पेंड

ABOUT THE AUTHOR

...view details