हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कुल्लूः नगर निकाय चुनावों के नामांकन के लिए 50 दावेदारों ने भरा नामांकन

By

Published : Dec 29, 2020, 10:13 AM IST

नगर निकाय चुनावों के नामांकन के लिए 50 दावेदारों ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है. तहसीलदार कुल्लू मित्रदेव ने जानकारी देते हुए कहा कि सोमवार को नामांकन पत्र भरने का अंतिम दिन था. अब 29 को नामांकन की छंटनी की जाएगी और 30 को नाम वापस लिए जाएंगे.

contenders filed nomination for municipal elections in Kullu
नगर निकाय चुनावों

कुल्लू:जिला कुल्लू में नगर निकाय चुनावों के नामांकन के लिए 50 दावेदारों ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है. कुल्लू नगर परिषद के 11 वार्डों के लिए 45 लोगों ने दावेदारी जताई है. मनाली के सात वार्ड से 27, भुंतर नगर पंचायत के सात वार्ड से 20 तथा बंजार की नगर पंचायत से कुल 17 उम्मीदवारों ने चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है. अंतिम दिन बीजेपी व कांग्रेस समर्थित प्रत्याशियों के अलावा आजाद उम्मीदवारों ने बड़ी संख्या में नामांकन भरा है.

निकाय चुनावों के लिए 50 दावेदारों ने भरा नामांकन

नगर परिषद कुल्लू के वार्ड एक से तीन, दो से सात, तीन से दो, चार से दो, छह से एक, सात से तीन, नौ से चार, दस से चार तथा 11 नंबर वार्ड से एक, बंजार नगर पंचायत के वार्ड एक से तीन, तीन से दो, चार से एक, पांच से तीन तथा छह से दो ने दावेदारी जताई है.

इसके अलावा भुंतर नगर पंचायत के वार्ड एक से दो, दो से एक तथा छह वार्ड से एक ने नामांकन दाखिल किया. मनाली नगर परिषद के वार्ड एक से एक, दो से एक, चार से दो, पांच से एक, छह से दो तथा सात से एक ने ही नामांकन भरा है.

29 को नामांकन की छंटनी

तहसीलदार कुल्लू मित्रदेव ने जानकारी देते हुए कहा कि सोमवार को नामांकन पत्र भरने का अंतिम दिन था. अब 29 को नामांकन की छंटनी की जाएगी और 30 को नाम वापस लिए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details