हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

इंदु पटियाल ने BJP के घोषणा पत्र पर उठाए सवाल, बोलीं- भाजपा ने जनता को ठगा

By

Published : Apr 15, 2019, 6:06 PM IST

Updated : Apr 15, 2019, 6:16 PM IST

कुल्लू में आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस की प्रवक्ता इंदु पटियाल ने कहा कि भाजपा एक मुद्दाविहीन पार्टी है और वह अभी भी सिर्फ जनता को बरगलाने में लगी हुई है.

इंदु पटियाल, कांग्रेस प्रवक्ता, हिमाचल प्रदेश

कुल्लू: प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता इंदु पटियाल ने बीजेपी के घोषणा पत्र पर सवाल उठाया है. इंदु पटियाल ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने जो संकल्प पत्र जारी किया है उसमें युवाओं के रोजगार की कहीं कोई बात नहीं है. बीजेपी ने जनता से किए वादे पूरे नहीं किए.

इंदु पटियाल, कांग्रेस प्रवक्ता, हिमाचल प्रदेश

कुल्लू में आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस की प्रवक्ता इंदु पटियाल ने कहा कि भाजपा एक मुद्दाविहीन पार्टी है और वह अभी भी सिर्फ जनता को बरगलाने में लगी हुई है. भाजपा ने देश में 1 साल में दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने की बात कही थी. भाजपा उस बात को तो पूरा नहीं कर पाई. बेरोजगार युवकों की संख्या हर साल दोगुनी होती गई.

भाजपा जनता के बीच जो सबका साथ सबका विकास नारा लेकर गई थी, वह विफल हुआ है. भाजपा आज सिर्फ अपना ही विकास कर रही है. उन्होंने कहा कि भाजपा ने पहले किसानों के विकास की बात कही थी. लेकिन आज किसान हर साल आत्महत्या कर रहे हैं. उन्हें उनके कृषि उत्पादों के भी सही दाम नहीं मिल पा रहे हैं.

इंदु पटियाल, कांग्रेस प्रवक्ता, हिमाचल प्रदेश

इंदु पटियाल ने कहा कि भाजपा ने 2014 में जो वादे किए थे, पहले उन्हें जनता को उसका जवाब देना चाहिए. उन्होंने सूबे के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और सांसद रामस्वरूप से पर भी निशाना साधा. इंदु पटियाल ने कहा कि सीएम और सांसद पहले के कार्यकाल के कार्यों का विवरण जनता को दें. उसके बाद ही वह जनता के बीच जाएं, ताकि जनता को भी उनके द्वारा किए गए कार्यों की सच्चाई पता चल सके.

Last Updated : Apr 15, 2019, 6:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details