हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बंजार मेला मैदान में नहीं उतर पाया सीएम का चॉपर, अब लारजी में 23 अक्टूबर को करेंगे जनसभा

By

Published : Oct 21, 2021, 3:12 PM IST

सीएम जयराम ठाकुर जिला कुल्लू के लारजी में 23 अक्टूबर को मंडी संसदीय सीट से बीजेपी प्रत्याशी खुशाल सिंह ठाकुर के पक्ष में जनसभा करेंगे. पहले ये जनसभा बंजार मेला ग्राउंड में होना था, लेकिन मेला मैदान में मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर नहीं उतर पाया. सीएम जयराम के बंजार दौरे को लेकर मेला मैदान में हेलीकॉप्टर उतारने के लिए ट्रायल रखा गया था.

जयराम ठाकुर, सीएम
जयराम ठाकुर, सीएम

कुल्लू: सीएम जयराम ठाकुर 23 अक्टूबर को लारजी में मंडी संसदीय सीट से बीजेपी प्रत्याशी खुशाल सिंह के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे. उपमंडल बंजार के मेला मैदान में मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर नहीं उतर पाया. सीएम जयराम के बंजार दौरे को लेकर मेला मैदान में हेलीकॉप्टर उतारने के लिए ट्रायल रखा गया था, लेकिन ट्रायल में हेलीकॉप्टर मेला मैदान में नहीं उतर पाया.

बता दें कि 23 अक्टूबर को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भाजपा प्रत्याशी खुशाल सिंह ठाकुर के लिए जनसभा को संबोधित करने के लिए मेला ग्राउंड बंजार में आने वाले थे, लेकिन अब चॉपर के लैंड ना करने के कारण जनसभा स्थान में परिवर्तन कर दिया गया है. अब यह जनसभा बंजार उपमंडल के मुख्य केंद्र लारजी में होगा.

वीडियो

बंजार विधायक सुरेंद्र शौरी ने बताया कि 23 तारीख को पहले बंजार के मेला ग्राउंड में भाजपा प्रत्याशी ब्रिगेडियर खुशाल सिंह ठाकुर के पक्ष में सीएम जयराम जनसभा को संबोधित करने वाले थे. चॉपर के ट्रायल लैंड ना होने के कारण अब स्थान का परिवर्तन कर लारजी में जनसभा होगी. मुख्यमंत्री का चॉपर नगवाई या फिर भुंतर एयरपोर्ट पर उतरेगा. मुख्यमंत्री सड़क मार्ग से होते हुए केंद्र लारजी पहुंचेंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे.

ये भी पढ़ें:CM जयराम पर आचार संहिता रे उल्लघंन रे आरोप, कांग्रेस ए चुनाव आयोग ते कीती कड़ा एक्शन लेणे री मांग

ABOUT THE AUTHOR

...view details