हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

चिंतराम शर्मा ने आनी थाना में संभाला SHO का कार्यभार, लोगों से की ये अपील

आनी पुलिस थाना में शुक्रवार को चिन्तराम शर्मा ने एसएचओ के रूप में अपना पदभार संभाला. चिन्तराम शर्मा ने अपना कार्यभार संभालने के बाद पत्रकारों से बातचीत में बताया कि वे आनी की ट्रैफिक समस्या के सुधार के लिए स्थानीय प्रशासन, जनप्रतिनिधियों, और स्थानीय जनता से सामंजस्य स्थापित करेंगें.

By

Published : Dec 25, 2020, 7:39 PM IST

Chintram Sharma SHO Anni
Chintram Sharma SHO Anni

आनी/कुल्लूः उपमंडल मुख्यालय आनी पुलिस थाना में शुक्रवार को चिन्तराम शर्मा ने एसएचओ के रूप में अपना पदभार संभाला लिया है. बतौर एसएचओ चिन्तराम शर्मा की आनी में यह पहली पोस्टिंग है. आनी से पहले वे एसएचओ बैजनाथ में कार्यरत रह चुके हैं. चिन्तराम शर्मा मूलत: मंडी जिला के निवासी हैं.

माफियाओं पर कसा जाएगा शिकंजा

चिन्तराम शर्मा ने अपना कार्यभार संभालने के बाद पत्रकारों से बातचीत में बताया कि वे आनी की ट्रैफिक समस्या के सुधार के लिए स्थानीय प्रशासन, जनप्रतिनिधियों और स्थानीय जनता से सामंजस्य स्थापित करेंगे. उन्होंने बताया कि इसके अलावा चरस माफिया, वन माफिया, शराब माफिया और खनन माफिया से भी सख्ती से निपटा जाएगा.

जनता से सहयोग की अपील

एसएचओ चिन्तराम शर्मा ने कहा इसके लिए पुलिस टीम की ओर से जगह-जगह नाके और पेट्रोलिंग की जाएगी. वहीं, बुजुर्ग व्यक्तियों, महिलाओं और बच्चों की सुरक्षा के साथ-साथ समाज की सुरक्षा और कानून व्यवस्था को भी बखूबी निभाया जाएगा. उन्होंने जनता से कानून व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस का सहयोग करने की भी अपील की और कहा कि जनता अपने अधिकारों सहित कर्तव्यों को भी समझें.

लोगों से कोरोना नियमों की पालन करने का आह्वान

चिन्तराम शर्मा के कहा कि कोरोना जैसी वैश्विक बिमारी से बचाव के लिए लोग सामाजिक दूरी बनाए रखते हुए, नियमित रूप से मास्क पहनें और अपने हाथों को अच्छी तरह साफ करते रहें. साथ ही सरकार और स्वास्थ्य विभाग के दिशा निर्देशों का सख्ती से पालन करने की अपील की. उन्होंने लोगों से अपने स्वास्थ्य के प्रति सजग रहने का भी आग्रह किया.

ये भी पढ़ें-31 दिसंबर तक विस्टाडोम और हॉलिडे ट्रेन में एडवांस में बुकिंग, पर्यटकों में दिख रहा क्रेज

ABOUT THE AUTHOR

...view details