हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नशे के खिलाफ कुल्लू पुलिस की कार्रवाई, चरस की खेप बरामद

By

Published : Feb 11, 2022, 12:13 PM IST

कुल्लू पुलिस ने उझी घाटी में 1 किलो 354 ग्राम चरस के साथ एक (charas recovered in kullu) युवक को गिरफ्तार किया है. एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा (sp kullu on drug cases) ने मामले की पुष्टि की है. एसपी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने आम जनता से नशा मुक्त समाज बनाने में पुलिस का सहयोग करने की अपील की है.

charas recovered in kullu
कुल्लू में चरस बरामद

कुल्लू: हिमाचल में नशे के काले कारोबार पर पुलिस की कार्रवाई (himachal police anti drug campaign) लगातार जारी है. ताजा मामला जिला कुल्लू का है. पुलिस ने उझी घाटी में 1 किलो 354 ग्राम चरस के साथ एक (charas recovered in kullu) युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी को जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा.

कुल्लू पुलिस की स्पेशल यूनिट ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की है. जानकारी के अनुसार टीम को सूचना मिली थी, एक युवक डमचीन गांव से चरस लेकर आ रहा है और पारडी गांव में वह किसी शख्स को यह चरस सौंप देगा. सूचना मिलने पर पुलिस की टीम ने योजनाबद्ध तरीके से इलाके की नाकाबंदी कर दी और पारडी गांव में ही एक किराना स्टोर के पास से युवक को अपनी गिरफ्त (drug smuggler arrested in kullu) में ले लिया. तलाशी के दौरान युवक के बैग से 1 किलो 354 ग्राम चरस बरामद की गई.

आरोपी युवक की पहचान सूरज कुमार, निवासी शिरड जिला कुल्लू के रूप में हुई है. एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा (sp kullu on drug cases) ने मामले की पुष्टि की है. एसपी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने आम जनता से नशा मुक्त समाज बनाने में पुलिस का सहयोग करने की अपील की है.

ये भी पढ़ें: हाईकोर्ट की सख्ती भी नहीं आई थी काम, क्या नशे का नाश कर पाएगी जयराम सरकार की नई नीति ?

ABOUT THE AUTHOR

...view details