हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

रामशिला में सड़क किनारे खड़ी वॉल्वो बस में लगी आग, अग्निशमन विभाग ने पाया काबू

रामशिला में सड़क किनारे खड़ी एक वोल्वो बस में अचानक आग लग गई. पिछले करीब डेढ़ साल से यह वोल्वो बस यहां सड़क किनारे खड़ी हुई थी. इसे कोई यहां से ले भी नहीं जा रहा था. वीरवार सुबह अचानक इस में आग लग गई.

By

Published : Aug 19, 2021, 12:40 PM IST

bus cought fire in kullu
फोटो.

कुल्लू: जिला मुख्यालय के रामशिला में सड़क किनारे खड़ी एक वोल्वो बस में अचानक आग लग गई. आग लगने के कारण बस जलकर राख हो गई है. अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों ने भी मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया.

बताया जा रहा है कि बस कई दिनों से रामशिला में सड़क किनारे खड़ी थी. घटना के बारे में कुल्लू पुलिस को भी सूचना दे दी गई है. कुल्लू पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंचकर आग लगने के कारणों की जांच कर रही है. मिली जानकारी के अनुसार सुबह 10:00 बजे के करीब इस बस में आग की लपटें उठना शुरू हुई. साथ लगते दुकानदारों ने इस बारे में अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों को सूचित किया. सूचना मिलते ही अग्निशमन विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाना शुरू किया. बताया जा रहा है कि पिछले करीब डेढ़ साल से यह वोल्वो बस यहां सड़क किनारे खड़ी हुई थी. इसे कोई यहां से ले भी नहीं जा रहा था. वीरवार सुबह अचानक इस में आग लग गई.

वीडियो.

अग्निशमन अधिकारी दुर्गा सिंह ने बताया कि आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है और आग के कारण बस पूरी तरह से जल चुकी है. वहीं, इस बारे कुल्लू पुलिस को भी सूचना दे दी गई है और पुलिस की टीम भी आग लगने के कारणों की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-हिमाचल में कोरोना के साथ स्क्रब टाइफस का खतरा, जानिए लक्षण और उपाय

ABOUT THE AUTHOR

...view details